suicide:मां की साड़ी का फंदा लगाकर युवक ने की आत्महत्या

हाथ-पैर व पेट दर्द से था परेशान, रात में भी दर्द के चलते सो नहीं पाया था

By: santosh singh

Published: 10 Apr 2020, 11:08 AM IST

जबलपुर। गोराबाजार थानांतर्गत तिलहरी विस्थापित बस्ती निवासी 25 वर्षीय युवक ने खल्को टोला के पास पेड़ में मां की साड़ी का फंदा लगाकर झूल गया। युवक हाथ-पैर व पेट दर्द से लम्बे समय से पीडि़त था। रात में भी उसे तेज दर्द हुआ था। दो दिन पहले ही वह अस्पताल से घर आया था। सुबह पिता की नींद टूटी तो वह बिस्तर पर नहीं था। इसके बाद लोगों ने उसकी लाश पेड़ से लटकते देख शोर मचाया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार पिता मुन्नालाल भावरे ने बताया कि उसका बेटा संजू भावरे (25) बीमार रहता था। उसे निजी अस्पताल में कुछ दिन पहले भर्ती कराया गया था। दो दिन पहले ही वह अस्पताल से घर आया था। बुधवार की रात संजू के पेट व हाथ-पैर में तेज दर्द उठा। वह रात भर छटपटाता रहा। पिता मुन्नालाल भावरे के मुताबिक बेटे की हालत देखी नहीं जा रही थी। वह रात भर बेटे का पैर दबाता रहा।
पिता की लगी आंख, बेटा झूल गया फंदे से-
सुबह पांच बजे उसकी आंख लग गई। थोड़ी देर बाद आंख खुली तो बेटा बिस्तर पर नहीं था। लगभग एक घंटे बाद लोगों से जानकारी मिली कि खल्को टोला में कोई युवक पेड़ से लटका है। वह मौके पर पहुंचा, तो पेड़ा से लटका युवक उसका बेटा संजू था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि पेट व हाथ-पैरों के दर्द से परेशान होकर उसने आत्महत्या की होगी।
महिला ने फंदे से लटक कर जान दी-
अधारताल थानांतर्गत कटरा निवासी 35 वर्षीय महिला ने फंदे से लटकर कर गुरुवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार अनीता दाहिया (35) की तबियत खराब थी। दोपहर एक बजे के लगभग पति संजय दाहिया दवा लेने नेता कॉलोनी गया था। लौट कर आया तो पत्नी को घर में पंखे से लटका पाया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजते हुए जांच में मामला लिया है।

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned