script

प्रेमिका के गम में प्रेमी युवक ने की खुदकुशी

locationजबलपुरPublished: Jul 11, 2021 03:49:02 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-भेड़ाघाट के सरस्वती घाट पर नदी में तैरता मिला शव

प्रेमी शिवम की फाइल फोटो

प्रेमी शिवम की फाइल फोटो

जबलपुर. जिले के बघराजी कुंडम क्षेत्र निवासी 24 वर्षीय युवक ने प्रेमिका के गम में खुदकुशी कर ली। उसका शव भेड़ाघाट के सरस्वती घाट पर नदी में तैरता हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही जांच शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि बघराजी कुंडम निवासी शिवम नामदेव एक युवती से बेइंतिहां मोहब्बत करता था। वह उससे शादी करना चाहता था। लेकिन करीब महीना भर पहले ही उस युवती की कहीं और शादी हो गई। प्रेमिकी की शादी का उस जोर का झटका लगा। उसके बाद से वह उदास रहने लगा था। बताया ये भी जा रहा है कि हाल ही में उसने अपनी दो बाइक 80 हजार रुपये में बेंच दी थी और पैसा नाना-नानी को दे दिया। घटना वाले दिन वह नाना-नानी से यह कह कर निकला कि वह अपने घर कुंडम बघराजी जा रहा है। लेकिन वह घर नहीं पहुंचा, तो घर वाले परेशान हुए। उसकी तलाश शुरू हुई। लेकिन अगले ही दिन उसका शव नर्मदा नदी में तैरता मिला।
ये भी पढें- बेहद पेंचीदा हो गया School Teacher की इकलौती बेटी की मौत का मामला

भेड़ाघाट पुलिस के मुताबिक सरस्वती घाट पर एक युवक का शव उतराते हुए मिला। युवक के जेब से मिले मोबाइल के माध्यम से उसके परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों ने ही शिनाख्त अपने बेटे के रूप में की। शिवम कुछ समय से चेरीताल राजीव नगर कोतवाली में अपने नाना-नानी के घर रह रहा था। प्रारंभिक जांच में पता चला कि शिवम शहर में फुटपाथ पर मास्क बेचता था।

ट्रेंडिंग वीडियो