CRIME: युवक को चलती ट्रेन में लटकाया, बांधकर पीटा, वायरल हुआ वीडियो 

   CRIME: युवक को चलती ट्रेन में लटकाया, बांधकर पीटा, वायरल हुआ वीडियो 
young man,Hanged in a train, shackled beaten

जबलपुर निवासी एक युवक को ट्रेन की बोगी में बांधकर की पिटाई, बिहार के रहने वाले बताए जा रहे युवक

जबलपुर। चलती ट्रेन में एक युवक के साथ मारपीट किए जाने का एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है इसमें एक युवक ट्रेन की खिड़की में बंधा हुआ है और कुछ युवक बैल्ट लगातार उसकी पिटाई कर रहे हैं। हमलावरों ने युवक को इस कदर मारा कि वह बेहोश होकर सिर के बाल गिर पड़ा। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान ट्रेन यात्री मुकदशज़्क बने रहे, पुलिस भी गायब रही। बताया जा रहा है कि मामला इटारसी रेलवे स्टेशन का है। 
युवक का कुछ युवकों से पानी पीने को लेकर विवाद हुआ था। इसके चलते उन्होंने चलती ट्रेन में ही युवक को बांध दिया, जैसे ही ट्रेन रुकी कई युवक उस पर टूट पडे और उसे बेरहमी से पीटा। युवक जबलपुर का निवासी बताया जा रहा है। लोकमान्य तिलक टर्मिनस ट्रेन से युवक मुंबई जा रहा था। उसका नाम सुमित काछी बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद रेलवे में हड़कंप मच मच गया है। वही रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

यह है मामला
जबलपुर निवासी सुमित काछी 25 मार्च को रात 11 बजे लोकमान्य तिलक टर्मिनस ट्रेन से मुंबई के लिए बोगी क्रमांक एस 2 से रवाना हुआ। कुछ दूर चलने के बाद उसने सामने बैठे एक युवक की बोतल से थोड़ा सा पानी पी लिया। जिसके बाद उक्त युवकों ने सुमित के साथ विवाद शुरू कर दिया। पहले तो उन्होंने सुमित को कोच के अंदर मारा, इसके बाद उन्होंने चैन पुलिंग कर ट्रेन रुकवाई और बोगी के बाहर खिड़की से सुमित के पैर बांधकर लटका दिया। 

 shackled beaten

बेल्ट से जमकर की पिटाई
ट्रेन रुकने पर युवकों ने सुमित को बेल्ट से जमकर पीटा, इस दौरान सुमित मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन उसकी किसी भी यात्री ने मदद नहीं की और न ही रेलवे के जिम्मेदार कोई वहां पहुंचे। करीब पौने तीन सौ किमी तक सुमित ऐसे ही लटकते हुए जिंदगी और मौत के बीच झूलता रहा। इटारसी पहुंचने पर जब ट्रेन रुकी तब वहां के वेंडरों ने सुमित को उतारा। सूत्रों के अनुसार सुमित जब ट्रेन में लटका था, तब ट्रेन की स्पीड 100 किमी प्रतिघंटा थी। 

देखें उक्त घटना का लाइव वीडियो- 

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned