molestation : मायके आई महिला से युवक ने छेड़छाड़, मामला दर्ज

molestation : मायके आई महिला से युवक ने छेड़छाड़, मामला दर्ज
molestation, woman molested, youth molested woman in the house, molestation case filed, newly married woman

Tarunendra Singh Chauhan | Publish: Jul, 20 2019 09:47:12 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

शहर में तेजी से बढ़ रहा छेड़छाड़ का ग्राफ

 

जबलपुर. मजनुओं को न तो लोक लाज का भय है और न ही उनके द्वारा किए गए कृत्य की सजा का। मौका पाते ही अपने घिनौने विचारों की पूर्ति करने जुट जाते हैं। ओछी मानसिकता वाले ये बदमाश सडक़ पर ही नहीं अब तो घर में भी घुसकर छेड़छाड़ करने लगे हैं। स्कूल, कॉलेज के आसपास बाइक से चक्कर काटना और मौका पाते ही बालिकाओं और युवतियों से छेड़छाड़ आम हो चला है। शुक्रवार की आधी रात को एक मनचला मायके आई महिला के कमरे में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा। महिला के शोर मचाने पर वह भाग निकला। इसी तरह बाइक से भाई के साथ जा रही युवती का मनचलों ने हाथ पकडकऱ गिरा दिया, जिससे भाई-बहन घायल हो गए।

पाटन थानांतर्गत मायके आई 24 वर्षीय महिला के साथ युवक ने आधी रात घर में घुसकर छेड़छाड़ की। महिला के शोर मचाने पर उसका भाई आ गया, तो आरोपी भाग निकला। पुलिस के अनुसार महिला की शिकायत पर आरोपी माखन लोधी के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने व धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया गया।

लोडिंग वाहन चालक और हेल्पर से मारपीट कर नकदी लूट कर भाग रहे बाइक सवार तीन युवकों ने इमलिया मोड़ पर एक युवती से छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों ने एक आरोपी को दबोच लिया, जबकि दो भाग गए। आक्रोशित लोगों ने युवक पिटाई की फिर अधारताल पुलिस के सुपुर्द कर दिया।पुलिस के अनुसार 18 वर्षीय युवती बुधवार शाम पांच बजे बुआ के लडक़े के साथ बाइक से दादी के घर जा रही थी। इमलिया मोड़ पर तीन युवक 3791 नम्बर लिखी बाइक से पहुंचे। बीच में बैठे युवक ने दूसरी बाइक पर सवार युवती का हाथ पकड़ कर खींच लिया। इससे दोनों बाइक सहित गिर गए। दोनों के शोर मचाने पर भाग रहे एक आरोपी ऋषि नगर अधारताल निवासी विकास यादव को लोगों ने दबोच लिया। लोगों ने उसकी पिटाई कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। फरार अरोपियों के नाम सचिन और दीपक बताए गए हैं। इससे पहले तीनों आरोपियों ने मेहगवां घाट से परियट नदी पुल के पास लोडिंग वाहन (एमपी 20 जीए 8743) के चालक थाना पनागर निवासी छोटू यादव और हेल्पर पवन भूमिया से मारपीट कर आठ हजार रुपए छीन कर भागे थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned