युवक की हत्या कर रेत में दफनाया शव

युवक की हत्या कर रेत में दफनाया शव
हत्या की खबर पाकर मौके पर पहुंचे विधायक व स्थानीय लोग

Santosh Kumar Singh | Updated: 15 Jun 2019, 12:13:22 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के स्वर्गद्वारी की घटना : बाइक मिलने पर हुआ खुलासा

जबलपुर. भेड़ाघाट थाना अंतर्गत स्वर्गद्वारी के पास एक युवक की हत्या कर शव को रेत में दफनाने का मामला सामने आया है। युवक गुरुवार रात घर से लगुन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाइक से निकला था। रात में वह घर नहीं लौटा। शुक्रवार दोपहर तीन बजे के लगभग उसकी बाइक घटनास्थल से कुछ दूर लावारिस हालत में देखी गई। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। बाइक के पास मिले खून के धब्बों को देखते हुए पुलिस और परिजन आगे बढ़े तो शव रेत में दबा मिला। पुलिस ने एसडीएम की मौजूदगी में शव को बाहर निकलवाया और पीएम के लिए भिजवाया।
दोपहर में घरवालों ने दर्ज कराया था गुमशुदगी
पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त पंचवटी घाट निवासी ऋषभ उर्फ सोलू जैन (27) के रूप में हुई है। शुक्रवार दोपहर ही उसके पिता पवन जैन ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सोलू गुरुवार रात 9.30 बजे घर से कस्बे में लगुन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाइक एमपी 20 एमयू 1511 से निकला था। इसके बाद से उसका पता नहीं चला था। उसका मोबाइल भी बंद था।
रात भर खोजते रहे परिजन
पवन जैन की पंचवटी में जैन मार्बल ऑर्ट नाम से दुकान है। सोलू भी इसी दुकान में पिता और भाइयों के साथ काम करता था। परिजन रात भर उसे तलाशते रहे। शुक्रवार सुबह भी तलाश की। इसके बाद दोपहर में भेड़ाघाट थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

नाव से घटनास्थल पर पहुंची भेड़ाघाट पुलिस
IMAGE CREDIT: patrika

स्वर्गद्वारी के पास मिली बाइक
स्वर्गद्वारी के पास दोहपहर तीन बजे सोलू की बाइक लावारिस हालत मे खड़ी मिली। बाइक के पास खून के धब्बे भी मिले। बाइक मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजन और पुलिसकर्मी खून के धब्बे के आधार पर आगे बढ़े तो 200 मीटर दूर रेत में कुछ दबा होना प्रतीत हुआ।
बारिश के बाद की हत्या
एसडीएम की मौजूदगी में रेत को हटाया गया तो सोलू की लाश निकली। उसकी नाक से खून निकल रहा था। माथे पर चोट के निशान थे। जिस स्थान पर लाश को दफनाया गया, वहां की रेत सूखी थी, जबकि आसपास की रेत गीली थी। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या बारिश के बाद की गई होगी। पुलिस अंतिम बार उसके साथ दिखे संदेहियों की तलाश कर रही है।
चार दिन में चौथी हत्या
- 10 जून को कुंडम में साढ़े चार हजार के रुपए के लिए ठेकेदार के हाथ-पैर परछी के खम्भे में बांधकर लाठियों से पीटकर की हत्या।
-10 जून को विजय नगर स्थित कृषि उपज मंडी के पास एक दुकान की परछी में ननि कर्मी की लाश मिली
-12 जून को भेड़ाघाट में बहदन में शास्त्रीनगर निवासी राजेश पटेल की हत्या का फेंकी गई लाश मिली।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned