scriptरेत घाट के वर्चस्व की लड़ाई, दिनदहाड़े युवक को मारी गोली | young man was shot dead in fight for illegal sand supremacy | Patrika News

रेत घाट के वर्चस्व की लड़ाई, दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

locationजबलपुरPublished: Sep 29, 2020 10:06:17 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रेत घाट के वर्चस्व को लेकर संस्कारधानी में सनसनीखेज वारदात, सरेराह दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या…

jbl.jpg
जबलपुर. जबलपुर के मझौली थाना क्षेत्र के इंद्राना कस्बे में मंगलवार को रेत घाट के वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच पहले तो जमकर विवाद हुआ और इसी बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक युवक के पेट में तीन गोलियां लगी। गंभीर हालत में युवक को उसके साथी इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। गोली चलने की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वारदात के बाद मझौली थाने का पुलिस बल और वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु की।
https://youtu.be/-xyLS_Ygc8s

अवैध रेत के लिए खूनी खेल
जानकारी के मुताबिक इंद्राना के गनियारी (हिरन नदी) घाट पर अवैध रेत निकालने को लेकर दो पक्षों में वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी। दोपहर करीब 2:00 बजे के लगभग पनागर निवासी विकास राजपूत और कटंगी पाटन निवासी उजियार सिंह के बीच गनियारी घाट में रेत निकालने के को लेकर विवाद हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उजियार अपनी कार से इंद्राना देशी शराब दुकान के पास पहुंचा। इतने में विकास अपने दो साथियों नीलू गोटिया और प्रशांत राजपूत के साथ पहुंच गया। दोनों के बीच पहले तो जमकर बहस हुई और इसी बीच उजियार सिंह ने अपनी कार में रखी बंदूक से विकास पर दनादन तीन फायर कर दिए। गोली लगते ही विकास जमीन पर गिर पड़ा। उसके तीन साथियों ने उजियार पर भी हमला कर दिया लेकिन उजियार किसी तरह अपने आप को बचाते हुए ड्राइवर के साथ कार सहित मौके से फरार हो गया। घायल हालत में साथी विकास को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देखें वीडियो-

दिनदहाड़े वारदात से फैली सनसनी
दिनदहाड़े सरेराह हुई गोलीकांड की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। गोलीकांड की इस घटना के बाद मझौली थाना और इंदिना चौकी का पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा। मौके पर पुलिस को रोड पर कुछ खून के धब्बे और टूटी हुई बंदूक का हिस्सा मिला है। आरोपी उजियार सिंह के घर पर भी पुलिस ने दबिश दी लेकिन वो घर पर नहीं मिला। आरोपी उजियार की कार उसके घर पर मिली है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है और आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो