script

भाई-बहन पर युवकों ने चाकू से किया हमला

locationजबलपुरPublished: Jul 17, 2019 06:41:46 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

शहर में तीन स्थलों पर चाकूबाजी

 attacked with knife

Demo Pic

जबलपुर. शहर में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। शहर में लूट, चोरी, रेप के घटनाओं के साथ ही राह चलते लोगों पर आए दिन हमले होने लगे हैं। मंगलवार को शहर के अलग-अलग क्षेत्र में चाकू मारने की वारदात से लोगों में दहशत का माहौल है। हनुमानताल थानांतर्गत खटीक मोहल्ले में कुछ युवकों ने भाई-बहन पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया तो वहीं लार्डगंज थानांतर्गत बड़ी उखरी नर्मदा अस्पताल के सामने पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इसी प्रकार अधारताल थानांतर्गत अमखेरा जा रहे स्कूटी सवार युवक को बाइक सवार युवकों ने उस्तरा मारकर घायल कर दिया। तीनों मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

चाकू से हमला
हनुमानताल थानांतर्गत खटीक मोहल्ले में सोमवार देर रात दो युवकों ने एक घर के सामने विवाद करते हुए भाई-बहन को चाकू मार कर घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार पूजा यादव और उसके भाई मनीष यादव को देर रात 12.30 बजे शुभम सेन व सौरभ सेन ने चाकू मारकर व सिर पर लाठी मारकर घायल कर दिया।

पत्नी को चाकू मारा
लार्डगंज थानांतर्गत बड़ी उखरी नर्मदा अस्पताल के सामने रहने वाली अर्चना बेन को उसके पति लखन बेन ने सोमवार को विवाद करते हुए कंधे पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बाइक सवार युवकों ने उस्तरा मारा
अधारताल थानांतर्गत अमखेरा जा रहे स्कूटी सवार युवक को बाइक सवार दो युवक ने उस्तरा मार कर घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार अम्बेडकर कॉलोनी निवासी हुकुम बहादुर गिरी सोमवार रात को घर जा रहा था। आस्था परिसर के पास वह पहुंचा था कि तभी बिना नम्बर की बाइक के साथ दो युवक पहुंचे और उस्तरे से बाएं कान के नीचे वार कर दिया। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो