scriptबेटे ने मांगा जायदाद में हिस्सा, पिता ने इंकार किया तो कर दी हत्या | Younger Son Killed his father for property | Patrika News

बेटे ने मांगा जायदाद में हिस्सा, पिता ने इंकार किया तो कर दी हत्या

locationजबलपुरPublished: Aug 10, 2022 01:55:35 pm

Submitted by:

Lalit kostha

बेटे ने मांगा जायदाद में हिस्सा, पिता ने इंकार किया तो कर दी हत्या

दक्षिण कन्नड़ जिले में एक और युवक की हत्या से तनाव

दक्षिण कन्नड़ जिले में एक और युवक की हत्या से तनाव

जबलपुर। शहर में पिछले एक पखवाड़े से हत्याओं का दौर चल रहा है। हर दिन कहीं न कहीं हत्या की खबर आ रही है। कहीं अवैध संबंध इसके कारण बन रहे हैं तो कहीं बात बात पर चाकूबाजी हो रही है। बुधवार को जमीन जायदाद के बंटवारे को लेकर एक बेटे ने पिता की हत्या कर दी है। जिसके बाद से बेटा फरार चल रहा है।
कुंडम थाना प्रभारी प्रताप सिंह मसराम ने बताया 9 अगस्त को सूचना मिली कि ज्ञान सिंह मसराम को उसके छोटे बेटे जय सिंह मसराम ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या की दी है। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की पत्नी चंद्रबती बाई मसराम ने बताया कि वह 5 अगस्त को बड़ी बहू शकुनतला की डिलेवरी होने वाली थी, तो अस्पताल में भर्ती कराने के लिए भलवारा थाना निवास जिला मंडला गई थी। घर पर पति ज्ञान सिंह एवं छोटा लडक़ा जय सिंह घर पर ही थे। बहू शकुनतला के साथ बड़ा लडक़ा भागचंद ससुराल में ही था। जिसके साथ बहू को एल्गिन अस्पताल जबलपुर से डिलेवरी कराने गई थी। 8 अगस्त को सीधे भलवारा बहू बेटा के साथ चली गई थी, दोनों को वहीं छोडकऱ अपने घर वापस खितौला शाम लगभग 6 बजे लौटी थी। घर के अंदर आते ही पति को खून से लथपथ तड़पा हुआ देखा। दर्द से कराहते हुए उन्होंने कहा रेखा की मां देख छोटा लडक़ा जय सिंह यह हाल करके चला गया है। उसने देखी तो पति ज्ञान सिंह के कंधे में बाएं तरफ चोट थी, उसने पूछी तो बताए कि जय सिंह जमीन बाड़ी का बंटवारा करने कह रहा था, मैंने मना कर दिया तो उसने कुल्हाड़ी से मेरी गर्दन पर वार कर दिया। कुल्हाड़ी से 3-4 बार हमलाकर किया है। मैं 2 बार बच गया लेकिन जमीन पर गिरते ही उसने 2 बार कुल्हाडी से हमलाकर सीने में बाएं तरफ हमला कर घायल कर दिया। थोड़ी देर बात करने के बाद पति ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो