ममता का मोह: मां की मौत के सदमे में बेटे ने ट्रेन से कटकर दी जान

ममता का मोह: मां की मौत के सदमे में बेटे ने ट्रेन से कटकर दी जान

 

By: Lalit kostha

Published: 17 Jun 2020, 01:37 PM IST

जबलपुर। मदनमहल थाना क्षेत्र के कच्छ पाटीदार भवन के पीछे रहने वाले 25 वर्षीय बीकॉम के छात्र ने मां की मौत के सदमे में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। पुलिस के अनुसार कच्छ पाटीदार भवन के पीछे रहने वाले अशोक भाई पटेल टिम्बर का काम करते हैं। धनवंतरि नगर में उनकी दुकान है। सोमवार रात 12 बजे उनकी पत्नी हंसा बाई (55) को हार्ट अटैक आया। वे बड़े बेटे गजेंद्र पटेल और छोटे बेटे निहाल (25) के साथ पत्नी को बेहोशी की हालत में रसल चौक स्थित निजी अस्पताल ले गए।

मदन महल थाना क्षेत्र का मामला, एक साथ निकली मां-बेटे की अर्थी

अशोक पटेल के मुताबिक अस्पताल का गेट नहीं खुला तो वे दूसरे निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने हंसा बाई को मृत घोषित कर दिया। हंसा देवी का शव लेकर सभी घर लौटे। मां का शव देख निहाल रोते हुए घर के पीछे से निकल गया। रात करीब एक बजे लोगों का ध्यान गया, तब समाज के लोग उसकी खोज में जुटे। रात दो करीब दो बजे उसका शव शास्त्री ब्रिज के नीचे मिला। उसका सिर फट गया था। शरीर कई टुकड़ों में कट गया था।

मोहल्ले में मातम- पत्नी की मौत के बाद बेटे की आत्महत्या से अशोक पटेल टूट गए। बड़ा भाई गजेंद्र भी निहाल की आत्महत्या से टूट गया। मंगलवार को एक साथ मां-बेटे की अर्थी निकली तो मोहल्ले में मातम छा गया।

Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned