scriptनगर कांग्रेस कमेटी कार्यालय में लटका ताला, बाहर दरी बिछाकर बनी चुनावी रणनीति | youth congress evevt in jabalpur | Patrika News

नगर कांग्रेस कमेटी कार्यालय में लटका ताला, बाहर दरी बिछाकर बनी चुनावी रणनीति

locationजबलपुरPublished: Feb 25, 2019 11:39:59 pm

Submitted by:

Manish garg

pजबलपुर में युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक एवं संभागीय प्रभारी दुर्गेश राय युवक कांग्रेस की चुनावी बैठक लेने आए थे, बैठक पूर्व निर्धारित थी पर शाम को जब वे युवक कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ वहां पहुंचे तो कार्यालय में ताला लगा था जिसके बाद युवक कांग्रेस नेताओं ने बाहर ही दरी बिछा कर बैठक की।

youth congress evevt in jabalpur

youth congress evevt in jabalpur

जबलपुर लोकसभा चुनाव की रणनीति तेज हो गई है परंतु जबलपुर में कांग्रेस कार्यालय में बैठक के लिए युवक कांग्रेस को अनुमति नहीं मिली। कार्यालय के ताला की चाबी बैठक के लिए नहीं मिल सकी। जिसके बाद युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक व संभागीय प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को कार्यालय की बंद शटर के बाहर दरी कर बिठाया। जहां पर चुनावी रणनीति बनी।
– पूर्व निर्धारित थी बैठक-
भारतीय युवा कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक नगर कांग्रेस कार्यालय बलदेवबाग में आयोजित की गई थी कार्यक्रम पूर्व निर्धारित था परंतु एेन मौके पर कार्यालय की चाबी नहीं मिली। चाबी नहीं मिलने से बैठक के लिए कार्यकर्ताओं को परेशान होना पड़ा।
– युंका का कार्यालय नहीं-
कार्यालय की चाबी बैठक के लिए नहीं मिलने पर युंका कार्यकर्ता नाराज हो गए। उन्होंने अपने पदाधिकारियों से सवाल किए। उनका तर्क था कि आंदोलन के लिए लाठी खाने के लिए वे आगें होते थे और उन्हें बैठक के लिए जगह नहीं मिल रही। इस बीच वहां मौजूद युवक कांग्रेस नेताओं ने समझाइस दी।
– लोकसभा चुनाव की रणनीति बनी-
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक एवं संभागीय प्रभारी दुर्गेश राय ने कार्यालय के बाहर ही दरी बिछवा कर कार्यकर्ताओं की बैठक ली। लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर राय ने लोकसभा की रणनीति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि ब्लॉक व मंडलम् स्तर पर कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करना ह।युवा कांग्रेस अध्यक्ष जितिनराज ने कहा कि प्रत्येक लोकसभा के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। यह प्रभारी लोकसभा क्षेत्र में जाकर बैठक करेंगे।बैठक विधानसभा एवं ब्लॉक स्तर पर भी होगी। इसका उद्देश्य बूथ स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टीम को तैयार करना है। इस दौरान भानू चौहान, लोकेश मिश्रा, रिजवान अली, सोनू कुकरेले, अभिनव बाजपेयी, नीलेश जैन, तपेश यादव, करन ठाकुर, अंशित सोनी और सागर भारद्वाज उपस्थित रहे।
चाबी युंका नेताओं के पास ही थी-
इस सम्बन्ध में नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा कि कार्यालय की चाबी युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों को ही दी गई थी। बैठक बाहर क्यों नहीं हुई। इसकी जानकारी ली जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो