पत्नी को साथ नहीं भेजा तो युवक ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

ससूराल में युवक शादी समारोह में गया था, वहां से वह पत्नी को साथ लाना चाह रहा था

By: amaresh singh

Published: 25 Apr 2018, 04:34 PM IST


नरसिंहपुर । समीपस्थ ग्राम कुम्हड़ी निवासी युवक ने अपनी ससुराल ग्राम ढाना में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया गया है कि ससुराल में वह शादी समारोह में शामिल होने गया था, शादी के बाद वह पत्नी को साथ लाना चाह रहा था, लेकिन ससुराल वालों के मना करने की वजह से उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया।


जबलपुर रेफर किया था
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कुम्हड़ी निवासी दिनेश पिता सोमनाथ मलाह ने सिहोरा चौकी अंतर्गत अपने ससुराल ग्राम ढ़ाना गया था। 21-22 अप्रेल की दरमियानी रात्रि को उसने जहर खा लिया था। जिसे उपचार हेतु नरसिंहपुर लाया गया, गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने उसे जबलपुर रेफर किया था। मृतक के परिजनों ने बताया कि वे जहर पीडि़त दिनेश को जबलपुर मेडिकल लेकर गये थे, जहां चिकित्सक द्वारा उन्हे निजी अस्पताल में दिखाने की सलाह दी। फिर परिजन दिनेश को जबलपुर के एक प्रायवेट अस्पताल ले गए। 22 अप्रेल की देर शाम को जबलपुर से नरसिंहपुर लाते समय दिनेश ने रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के समन्वय के बाद नरसिंहपुर में ही दिनेश के शव का पीएम किया गया। पुलिस ने 174 जाफौ के तहत मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है।


कीटनाशक पी लिया
इधर कटनी के कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत गनियारी में एक युवक ने कीटनाशक पी लिया। युवक की हालत बिगडऩे पर परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार राजेश चौधरी पिता मिठाई लाल ने बुधवार को घर में रखी कीटनाशक पी लिया। जब युवक को अचानक तेज उल्टियां होने लगी तो परिजन तत्काल उसे जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे। युवक ने किन हालातों में यह आत्मघाती कदम उठाया है। इसका फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है।

Show More
amaresh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned