scriptहत्या या हादसा: ट्रैक्टर से दबकर युवक की मौत | Youth killed by quad tractor | Patrika News

हत्या या हादसा: ट्रैक्टर से दबकर युवक की मौत

locationजबलपुरPublished: Feb 26, 2019 01:30:35 am

Submitted by:

santosh singh

सुनाचार घाट पर युवक की संदिग्ध परिस्थिति में ट्रैक्टर में दबने से मौतबेलखेड़ा थाना क्षेत्र की घटना : परिजन का आरोप- मारपीट कर ट्रैक्टर चढ़ाकर की हत्या, अवैध रेत उत्खनन से जुड़ा है मामला

Death

Death

जबलपुर. बेलखेड़ा थाना अंतर्गत नर्मदा नदी स्थित सुनाचार घाट पर सोमवार को ट्रैक्टर चालक की संदिग्ध परिस्थिति में ट्रैक्टर में दबने से मौत हो गई। परिजन मारपीट के बाद हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। आरोपियों में गांव के ही लोगों का नाम लिया है। उनका दावा है कि घाट पर रेत के अवैध उत्खनन को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद ट्रैक्टर चढ़ाकर मार डाला गया। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है।
पैर में फ्रैक्चर से संदिग्ध हुआ मामला
पुलिस ने बताया, सुनाचर गांव निवासी मनोज चौधरी (30) इमली गांव निवासी गुड्डा लोधी का ट्रैक्टर चलाता था। वह सोमवार दोपहर ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर सुनाचर घाट गया था। वहां उसकी संदिग्ध परिस्थिति में ट्रैक्टर के नीचे आने से मौत हो गई। उसके पैर में फ्रैक्चर है, जो मारपीट से आई चोट की वजह से होना बताया जा रहा है।
अवैध तरीके से निकाला जा रहा था रेत
मनोज के साथ ही गांव के 10-12 अन्य लोग भी ट्रैक्टर-ट्राली से रेत भरने गए थे। यहां से अवैध तरीके से रेत निकाल कर दूसरी जगह डम्प किया जाता है और वहां डम्परों से उसकी ढुलाई होती है। मृतक के पिता वंशीलाल ने बताया, जब वे मौके पर पहुंचे तो उनके बेटे की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
…वर्जन…
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने एक्सीडेंट में मौत होने की बात कही है। शव का पीएम कराया है। पीएम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे और घरवाले बताएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।
रायसिंह नरवरिया, एएसपी ग्रामीण

ट्रेंडिंग वीडियो