scriptYouth killed:जबलपुर में पैसों के विवाद में युवक की हत्या | Youth killed in a money dispute in Jabalpur | Patrika News

Youth killed:जबलपुर में पैसों के विवाद में युवक की हत्या

locationजबलपुरPublished: Jun 16, 2020 12:23:58 am

Submitted by:

santosh singh

-रांझी कंटेनमेंट एरिया के पास की वारदात, युवक के जांघ में मारी थी चाकू, रक्तस्राव से हुई मौत

murder : दक्षिण अफ्रिका से दी गई थी हत्या की सुपारी

murder : दक्षिण अफ्रिका से दी गई थी हत्या की सुपारी

जबलपुर। रांझी गौशाला बाजार कंटेनमेंट क्षेत्र के पास सोमवार रात को पैसों के विवाद में तीन युवकों ने एक युवक की हत्या कर दी। आरोपियों ने चाकू से युवक की जांघ पर वार किया। जांघ की नस कट जाने से हुए रक्तस्राव के चलते दो घंटे बाद उसकी मौत हो गई। रांझी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। वारदात की सूचना मिलते ही एएसपी अगम जैन व सीएसपी धर्मेश दीक्षित मौके पर पहुंचे थे।
पुलिस के अनुसार गौशाला निवासी मोहित श्रीवास (25) मजदूरी का काम करता है। मोहित श्रीवास के घर की गली कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित होने की वजह से जाली से सील है। पास में ही पुलिस की अस्थाई चौकी है। शाम 7.30 बजे गौशाला मंदिर के पास वाली गली में मोहित श्रीवास गया था। मोहित के चाचा पिंटू श्रीवास ने पुलिस को बताया कि वहां उसका पैसों के लेन-देन को लेकर बापू नगर निवासी सनी चौधरी , निक्की वंशकार व एक अन्य युवक से विवाद हो गया।
अधिक रक्तस्राव के चलते हुई मौत-
तीनों ने मारपीट कर चाकू से जांघ पर वार कर दिया। शोर सुनकर आसपास के घरों से लोग मदद को दौड़े तो आरोपी चाकू लहराते हुए भाग निकले। परिजन मोहित को रांझी, फिर विक्टोरिया और रात 9.30 बजे के लभग मेडिकल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। एएसपी अगम जैन ने बताया कि चिकित्सकों के मुताबिक अधिक रक्तस्राव के चलते मोहित श्रीवास की मौत हो गई। जांघ की मुख्य नस कट गई थी।
एक वर्ष से चल रहा पैसों को लेकर विवाद
सीएसपी धर्मेश दीक्षित ने बताया कि मोहित ने बापू नगर निवासी आरोपियों की बाइक बिकवाई थी। आरोपियों को कुछ पैसा लेना था। इसे लेकर मोहित एक वर्ष से टालमटोल कर रहा था। तीन महीने से लॉकडाउन के चलते काम-धंधा बंद हो गया। इसकी वजह से वह पैसा नहीं दे पाया। इसी पैसे की मांग करने आरोपी पहुंचे थे और फिर विवाद के दौरान चाकू से वार कर दिया।
वर्जन-
युवक मोहित श्रीवास की हत्या में परिजन द्वारा दो आरोपियों के नाम बताए गए हैं। हत्या का प्रकरण दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।
सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो