script

फायरिंग में युवक की मौत, उग्र भीड़ ने की तोडफ़ोड़, सड़क जाम

locationजबलपुरPublished: Jan 17, 2018 01:17:39 pm

Submitted by:

deepankar roy

बगासपुर की घटना, सड़क पर शव रखकर परिजन कर रहे प्रदर्शन

Youth killed in firing fierce mob broke down and road jaam,murder,murder in bagaspur,murder in narsinghpur district,crime,Crime Investigation,crime in gotegaon,narsinghpur police,mp police,police of mp,firing,police firing,firing in narsinghpur district,firing in bagaspur,Attempt to murder,

Youth killed in firing fierce mob broke down and road jaam

जबलपुर/गोटेगांव। गोटेगांव थानांतर्गत बगासपुर में मंगलवार देर रात सड़क पर खुलेआम हुई फायरिंग में एक युवक की मौत के बाद हंगामा हो गया। हादसे के बाद गुस्साएं लोग बुधवार की सुबह उग्र हो गए। सड़क पर युवक का शव रखकर प्रदर्शन किया। इससे बगासपुर मुख्य मार्ग में जाम लग गया। उत्तेजित भीड़ ने जमकर तोडफोड़ की। इससे अराजकत की स्थिति निर्मित हो गई। भीड़ के उग्र प्रदर्शन की सूचना जैसे ही पुलिस तक पहुंची मौके पर भारी संख्या में बल भेजा गया है।

21 वर्षीय युवक की मौत
पुलिस क अनुसार 21 वर्षीय ओमप्रकाश साहू बुधवार को गोटेगांव की दुकान से काम कर करके घर लौट रहा था। इसी दौरान रात के वक्त उस पर किसी ने दनादन गोलियां बरसाई। इसमें से एक गोली ओमप्रकाश के सीने में जा धंसी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

मुर्गा दुकान में तोडफ़ोड़
गोलीकांड में घायल युवक की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजन आक्रोशित हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों की कुछ भीड़ बगासपुर के उस चिकिन सेंटर में पहुंच गई जहां मंगलवार की रात युवक पर गोलियां दागी गई थी। गुस्साएं लोगों ने दुकान में जमकर तोडफ़ोड़ की। इससे अराजकता के हालत बन गए। जिन्हें पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए खदेड़ा और स्थिति को बमुश्किल काबू में किया।

परमहंसी मार्ग पर जाम
गोलीकांड की यह घटना गोटेगांव से करीब 5 किलोमीटर दूर बगासपुर गांव में हुई। मृतक के परिजनों के प्रदर्शन के चलते परमहंसी मार्ग पर जाम लग गया। मामले की निष्पक्ष जांच और हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे मृतक के परिजनों ने सड़क पर बड़े-बड़े पत्थर रख दिए है। इसके साथ ही मृतक के शव को सड़क के बीच में रखकर पूरी तरह से बंद कर दिया है। इससे मार्ग में आवाजाही बंद हो गई है।

छावनी में बदला गांव
युवक की मौत के बाद हुए उग्र प्रदर्शन के चलते गांव में छावनी में तब्दील कर दिया गया है। भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है। आलाधिकारियों की फौज भी घटनास्थल पर पहुंच गई है। जो मृतक के परिजनों से बातचीत कर रहे है। अधिकारियों ने आरोपितों को तत्काल खोजकर गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

गोली का खाली खोका जब्त
युवक की मौत के मामले की जांच के लिए बुधवार की सुबह एसडीओपी पी डीएस बालरे सहित कई पुलिस कर्मी मोके पर पहुंचे। इन्होंने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। मौके से गोलीकांड में उपयोग किए गए गोली के खाली खोके भी जब्त किए गए है। पुलिस मामले की विवेचना में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो