नाली विवाद में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, पांच घायल - देखें वीडियो

नाली विवाद में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, पांच घायल - देखें वीडियो

By: Lalit kostha

Updated: 15 Jun 2021, 04:15 PM IST

Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर। एक माह पुराने नाली विवाद पर गोरखपुर सांई कॉलोनी में दो रिश्तेदार आपस में भिड़ गए जिसमें एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। बीच-बचाव करने पहुंची युवक की पत्नी को भी घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी थोड़ी दूरी पर रहने वाले उसके रिश्तेदार के घर पहुंचे। वहां भी 24 वर्षीय महिला और उसके 5 साल के बेटे को चाकू से गोदकर घायल कर दिया। पति बचाने दौड़ा तो उसे लाठी से मारपीटकर भाग गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

 

गोरखपुर थाना प्रभारी सारिका पांडे के अनुसार साईंनगर निवासी पुष्पराज कुशवाहा (28) मजदूरी करता है। 18 मई को उसका पड़ोसी विनय कुशवाहा से नाली के पानी बहने को लेकर विवाद हुआ था। विनय कुशवाहा, राजा कुशवाहा और रवि कुशवाहा के साथ सोमवार रात पौने 11 बजे पुष्पराज के घर में घुस गया। तीनों चाकू व लाठी-डंडे से लैस थे। तीनों ने पुष्पराज को चाकू से गोद डाला। बचाने पहुंची पत्नी आरती पर भी चाकू से वार कर घायल कर दिया। इसके बाद तीनों आरोपी थोड़ी दूरी पर रहने वाले पुष्पराज के साढ़ू गोलू कुशवाहा के घर पहुंचे। तीनों ने घर में घुसकर गोलू को लाठी-डंडे से तो पत्नी रूचि कुशवाहा (24) और बेटे प्रतीक (5) पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। घायलों को पड़ोसियों की मदद से मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने पुष्पराज को मृत घोषित कर दिया। वहीं उसकी पत्नी आरती, रिश्तेदार रूचि और उसका बेटा प्रतीक को भर्ती कर लिया गया है। उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।

2009 में हो चुकी है 9 की हत्या
शहर में नाली विवाद में 12 अक्टूबर 2009 में गढ़ा के सैनिक सोसायटी में नाली विवाद को लेकर रोज-रोज के विवाद से गुस्साए सुनील सेन ने कुल्हाड़ी से 7 लोगों की हत्या कर दी थी। बीते 17 मार्च 2021 को हनुमानताल में नाली में कचरा फेंकने के विवाद में सईद नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी।

 

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned