शराब के नशे में ड्राइविंग कर रहा था युवक, दर्दनाक मौत

  शराब के नशे में ड्राइविंग कर रहा था युवक, दर्दनाक मौत
accident

शराब के नशे में तेज गाड़ी चलाना एक युवक को भारी पड़ गया। कार की गति और नशा उसकी मौत का कारण बन गया।

जबलपुर। शराब के नशे में तेज गाड़ी चलाना एक युवक को भारी पड़ गया। कार की गति और नशा उसकी मौत का कारण बन गया। गढ़ाफाटक  के समीप एक युवक देर रात दुकान की शटर से जा भिड़ा। हादसे के बाद उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसे जांच के बाद डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के अनुसार यादव कॉलोनी निवासी आदित्य श्रीवास्तव उम्र 28 साल शराब के नशे में चूर था। वह शंकर घी भंडार गढ़ाफाटक से होकर गुजर रहा था। तभी उसकी कार क्रमांक एपी 51 सीए 0304 अनियंत्रित होकर जबलपुर रेडिमेड शॉप में जा घुसी।


accident

कार का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की खबर पर पहुंची लार्डगंज पुलिस ने उसे घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसे बचाया नही जा सका। घटना में संबंधित शॉप का भी काफी नुकसान होना बताया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned