होली पर बहा खून, छोटी-सी बात पर एक युवक की हत्या 

अमखेरा इलाके में खासी सख्ती और ठोस पुलिस इंतजामों के बाद भी एक युवक की हत्या का मामला सामने आ गया।

जबलपुर। धुरेड़ी के दिन स्टंप गिराने को लेकर बढ़ते विवाद को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टाल दिया, लकिन अमखेरा इलाके में खासी सख्ती और ठोस पुलिस इंतजामों के बाद भी एक युवक की हत्या का मामला सामने आ गया। घटना के बाद से क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है। 

जानकारी के अनुसार गोहलपुर थानाक्षेत्र में मृतक युवक परवेज अंसारी और धर्मेंद्र व विजय नामक दो युवकों में विवाद हो गया। पुलिस के अनुसार मृतक ने दोनों आरोपियों को घूर लिया था। जिससे वे गुस्से में आ गए। बातों ही बातों में मामला इतना बढ़ा कि धर्मेंद्र और विजय ने परवेज पर चाकू से हमला कर दिया। 

उसे घटना के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चंद मिनटों में ही मातम में बदलीं होली की खुशियों से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। यहां आपको बता दें कि आसामाजिक तत्वों से निपटने के लिए पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर पहरा बैठा रखा था। इसके बाद भी घटनाक्रम सामने आ गया। 

घेरा थाना
वहीं युवक की मौत से बौखलाए परिजनों और क्षेत्रीय लोगों ने मेट्रो अस्पताल पर समय पर इलाज ना करने का आरोप लगाते हुए गोहलपुर थाने का घेराव किया और अस्पताल पर मामला दर्ज करने की मांग की। लोगों का कहना था कि यदि सही समय पर युवक को इलाज मिल जाता तो उसकी जान बच सकती थी। 
Show More
Abha Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned