scriptजबलपुर में रेत विवाद में युवक की चाकू से गोद कर हत्या | Youth stabbed and murdered in sand dispute in Jabalpur | Patrika News

जबलपुर में रेत विवाद में युवक की चाकू से गोद कर हत्या

locationजबलपुरPublished: Jun 12, 2020 01:18:36 am

Submitted by:

santosh singh

-भेड़ाघाट थानांतर्गत लम्हेटाघाट की घटना, एक गिरफ्तार

दो भाई एक साथ बैठकर पी रहे थे शराब, उसी दौरान हुआ कुछ ऐसा कि, छोटे भाई ने बड़े भाई की कर दी हत्या

दो भाई एक साथ बैठकर पी रहे थे शराब, उसी दौरान हुआ कुछ ऐसा कि, छोटे भाई ने बड़े भाई की कर दी हत्या

जबलपुर। भेड़ाघाट के लम्हेटाघाट में रेत विवाद में 22 वर्षीय युवक की चाकू से सीने में गोदकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने पहले साथ में बैठकर भोजन किया और शराब पी। फिर उनके बीच कहासुनी हुई थी। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया।
रात में एक साथ बैठकर खाया भोजन-
भेड़ाघाट थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी पूजा पांडे ने बताया कि लम्हेटा निवासी आशीष पटेल रेत की ठेकेदारी करता है। उसके साथ स्वदीप पटेल, पवन पटेल, राजा यादव उर्फ नीरज तिवारी भी काम करते हैं। पूर्व में वह तारेन लोधी, अमित सोनकर, पवन सोनकर व दुर्गेश के पार्टनरशिप में रेत का काम करता था। बुधवार की रात 11 बजे आशीष के परमहंस आश्रम के पास लम्हेटाघाट स्थित ऑफिस में तारेन अपने दोस्तों अमित सोनकर, पवन, दुर्गेश के साथ खाना पैक कराकर लाया। सभी एक साथ बैठकर भोजन कर रहे थे।
रेत को लेकर हुआ था 10 दिन पहले विवाद-
तभी अमित सोनकर से आशीष का रेत को लेकर विवाद हो गया। 10 दिन पहले दोनों में विवाद हुआ था। अमित का स्वदीप ने विरोध किया। इस पर दुर्गेश, पवन सोनकर, अमित सोनकर, तारेन लोधी ने स्वदीप के सीने पर चाकू से वार कर दिया। सीने पर वार लगते ही स्वदीप (22) मौके पर बेहोश होकर गिर गया। चारों बाइक से भाग निकले। पवन पटेल और आशीष वाहन से स्वदीप को लेकर मेडिकल पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आशीष की शिकायत पर चारों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए पवन सोनकर को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो