scriptextortion : जबरन वसूली करने पहुंचे युवकों ने चालक को पीटा, ट्रक को किया क्षतिग्रस्त | youth who extortion beaten truck driver, demolished truck | Patrika News

extortion : जबरन वसूली करने पहुंचे युवकों ने चालक को पीटा, ट्रक को किया क्षतिग्रस्त

locationजबलपुरPublished: Jul 15, 2019 05:09:55 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

शांतिनगर में देर रात की घटना
 

Crime in Ahmedabad अहमदाबाद शहर में लूट, डकैती, बलात्कार, छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ीं

Crime in Ahmedabad अहमदाबाद शहर में लूट, डकैती, बलात्कार, छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ीं,Crime in Ahmedabad अहमदाबाद शहर में लूट, डकैती, बलात्कार, छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ीं

जबलपुर. संजीवनी नगर थानांतर्गत शांतिनगर में शनिवार देर रात गिट्टी लेकर पहुंचे ट्रक चालक से तीन लोगों ने जबरन वसूली करनी चाही। इस पर विवाद हो गया। तीनों ने ट्रक चालक, लेबर के साथ मारपीट की। सभी जान बचाने के लिए भागे। ट्रक चालक ने पिता को बताया, तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट कर ट्रक पर पथराव कर कांच आदि तोड़ दिए। चालक ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी है ।

पुलिस के अनुसार शाहीनाका निवासी राजा पटेल ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीडी 2765 में गिट्टी लोडकर लेबर सरजू ठाकुर, धनराज ठाकुर के साथ शांतिनगर में गिराने गया था। तभी वहां भूरा साहत दो साथियों के साथ पहुंचा। उसने पैसे मांगे। मना करने पर मारपीट करने लगा। राजा ने पिता जनक पटेल को पूरा वाकया सुनाया। जनक पटेल मौके पर पहुंचे तो तीनों ने उनके साथ भी मारपीट की और ट्रक पर पथराव किया।

घमापुर में युवक को चाकू मार कर कर दिया घायल
घमापुर थानांतर्गत शीतलामाई ताड़ीखोने के पास शनिवार को एक युवक ने दूसरे युवक के साथ मारपीट कर हाथ में चाकू मार दिया। युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार शीतलामाई निवासी अनिकेत उपाध्याय घर से थोड़ी दूरी पर ताड़ीखाने के पास खड़ा था। तभी सुभाष उर्फ भीम प्रजापित ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे। मना करने पर चाकू से वार कर भाग निकला।

युवक पर तलवार से हमला
हनुमानताल थानांतर्गत दुर्गा चौक पर रविवार दोपहर तीन बजे आकाश सोनकर को वहीं के सुभम, आयुष व सागर ने विवाद के दौरान तलवार से वार कर घायल कर दिया। उसे विक्टोरिया में भर्ती कराया गया है। वहीं, भानतलैया बकरा मार्केट में वाहन से लगे मामूली धक्के की बात पर सोनू पसेरिया, राजू व बल्ली के साथ महेंद्र, नाहर, कैलाश, संदीप व अभिलाष ने मारपीट की। तीनों को विक्टोरिया में भर्ती कराया गया है। दोनों ही प्रकरणों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो