Jabalpur-Pune flight : एमपी के इस शहर से भी हो सकेगा पुणे का हवाई सफर

जल्द शुरु होगी जबलपुर-पुणे फ्लाइट, जूम एयरलाइंस कर रही है तैयारी

By: deepak deewan

Published: 12 Nov 2017, 12:54 PM IST

जबलपुर। शहर से जल्द ही अब पुणे के लिए नई उड़ान शुरू होगी। संस्कारधानी से कोलकाता के बाद जूम एयरलाइंस ने पुणे के लिए उड़ान की योजना बनाई है। अगले तीन माहों पर यह योजना क्रियान्वित की जाएगी। कंपनी को जबलपुर-कोलकाता के बीच पर्याप्त हवाई यात्री मिल रहे हैं जिससे उत्साहित होकर पुणे के लिए हवाई उड़ान शुरु की जा रही हे। जूम एयरलाइंस के अधिकारियों के अनुसार दिल्ली-जबलपुर-पुणे की नई उड़ान शुरू करने के प्रयास जारी हैं। जनवरी-फरवरी 2018 में यह उड़ान शुरु हो सकती है।


फ्लाइट्स रहती हैं बुक
जबलपुर से कोलकाता, दिल्ली और अन्य शहरों के लिए हवाई उड़ानों में आने-जाने के लिए फ्लाइट पूरी बुक रहती है। कंपनियों को पर्याप्त यात्री मिल रहे हैं जिसके कारण यहां हवाईसेवाओं का विस्तार किया जा रहा है। जूम एयरलाइंस ने 3 महीने पहले दिल्ली-जबलपुर-कोलकाता-जोरहट और वापसी रूट पर नियमित हवाई सेवाएं शुरू की हैं। अधिकांश उड़ानें फुल रहती हैं। इसलिए कंपनी ने दिल्ली-जबलपुर होकर पुणे की नई उड़ान शुरू करने का मन बनाया है। जबलपुर-पुणे रूट पर जूम एयरलाइंस की नई उड़ान दिसंबर से शुरू करने के प्रयास किए गए थे पर अब यह काम करीब तीन माह बाद आकार लेगा। कंपनी प्रबंधन अब फरवरी 2018 तक इस योजना को अमलीजामा पहनाएगा। इसके साथ ही महाकौशलवासियों को जबलपुर-पुणे रूट पर हवाई सेवाएं मिलनी शुरू हो जाएंगी।


जल्द होगी अधिकृृत घोषणा
जूम एयरलाइंस के अधिकारियों के अनुसार दिल्ली-जबलपुर-पुणे की नई उड़ान शुरू करने के प्रयास जारी हैं। जनवरी-फरवरी 2018 में यह उड़ान शुरु हो सकती है। हालांकि अधिकृत रूप से कंपनी प्रबंधन ने फिलहाल कोई नई घोषणा करने से इंकार करते हुए जल्द ही सूचना देने की बात कही है। कंपनी को जबलपुर-कोलकाता के बीच पर्याप्त हवाई यात्री मिल रहे हैं जिससे उत्साहित होकर पुणे के लिए हवाई उड़ान शुरु की जा रही हे। जबलपुर से कोलकाता, दिल्ली और अन्य शहरों के लिए हवाई उड़ानों में आने-जाने के लिए फ्लाइट पूरी बुक रहती है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned