scriptपुलिस नक्सली मुठभेड़ में वर्दीधारी नक्सली ढ़ेर, जवान की हृदयघात से मौत, पढि़ए घटनास्थल की पूरी जानकारी | 1 Naxali Kill in Police naxal Encounter and jawan Died by Heart attack | Patrika News

पुलिस नक्सली मुठभेड़ में वर्दीधारी नक्सली ढ़ेर, जवान की हृदयघात से मौत, पढि़ए घटनास्थल की पूरी जानकारी

locationजगदलपुरPublished: Oct 08, 2019 01:15:58 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

Police naxal Encounter: सर्चिंग के लिए सुबह 8 से 9 बजे निकली थी डीआरजी की पार्टी जिसने एक वर्दीधारी नक्सली को मार गिराया है।

कटेकल्याण के पुलिस नक्सली मुठभेड़ में वर्दीधारी नक्सली ढ़ेर, जवान की हृदयघात से मौत, एक घायल

कटेकल्याण के पुलिस नक्सली मुठभेड़ में वर्दीधारी नक्सली ढ़ेर, जवान की हृदयघात से मौत, एक घायल

Police naxal Encounter: जगदलपुर. कटेकल्याण में सुबह से पुलिस नक्सली मुठभेड़ हुई जिसमें जवानों ने एक नक्सली को मार गिराने में सफलता पाई है। वहीं जवानों को भी नुकसान हुआ जिसमें मुठभेड़ के दौरान एक जवान घायल हो गया। वहीं खबर ये भी आ रही है कि, एक जवान की हृदयघात से घटनास्थल पर मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें

दंतेवाड़ा में चल रही पुलिस नक्सली के बीच फायरिंग, एक नक्सली ढ़ेर, दो जवानों के भी घायल होने की खबर

भारी मात्रा में नक्सली सामान बरामद
मिली जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा जिले में कटेकल्याण थाना क्षेत्र के तुमकपाल व डब्बा इलाके में सुबह ८-९ बजे से डीआरजी जवान सर्चिंग पर निकले थे जिसमें व नक्सलियों के बीच हो गई इस मुठभेड़ में जवानों ने जिस नक्सली को मुठभेड़ में मार गिराया वहीं उसका शव बरामद करने के साथ-साथ भारी मात्रा में नक्सली सामान बरामद किया है।

जवान की हृदयघात से मौत
इसी घटना के दौरान सर्चिंग पार्टी के एक जवान कैलाश नेताम की हृदयघात से मौत हो गई घटना स्थल की सर्चिंग करने पर 1 वर्दीधारी अज्ञात पुरूष माओवादी का शव, 01 नग देशी कट्टा, 02 नग इंसास रायफल का मैगजीन, 02 नग एसएलआर का मैगजीन एवं अन्य सामग्री बरामद की गई, सर्चिंग जारी है। वहीं एक जवान घायल हो गया है जिसे मामूली चोटें आई है और जवान की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो