15 घायल जवान रायपुर रेफर, 17 लापता में से 3 लौटे वापस, वहीं 14 के शहीद होने की आशंका

लापता 17 में से तीन जवान लौटे वापस, अपुष्ट सुत्रों से जवान शहीद बताए जा रहे हैं; जिसकी पुष्टि अभी तक अधिकारियों ने नहीं की है।

By: Badal Dewangan

Updated: 22 Mar 2020, 12:07 PM IST

सुकमा जिले के कसाड़पाल के जंगलों में हुई पुलिस नक्सली मुठभेड़ में जवानों को निराशा हाथ लगी है जिसमें घात लगाए नक्सलियों ने जवानों पर हमला बोल दिया जिसके बाद जवानों ने भी मुहतोड़ जवाब देते हुए जिसमें डीआरजी एसटीएफ के 15 जवान घायल हो गए हैं। वहीं 17 जवान लापता भी।

सभी घायल जवानों रायपुर के निजी अस्पताल में रेफर किया गया है जहां उनका इलाज जारी है। बाकी जंगल में फंसे 17 जवानों की तलाश जारी है उसी दौरान आज सुबह जंगल से तीन जवान बिना हथियार के वापस कैंप लौटे हैं। वहीं अपुष्ट सूत्रों का कहना है कि, बाकी लापता 14 जवान शहीद हो गए हैं। हालाकि, इस अप्रिय घटना की किसी भी अधिकारी ने पुष्टि नहीं की है।

हथियार लूट लिए जवानों के
नक्सलियों ने मुठभेड़ के बाद जवानों के हथियार लूट लिए। सू़त्र बताते हैं कि, पुलिस को कसाड़पाड इलाके में बडी संख्याय में नक्सलियों के एक़त्र होने की खबर मिली थी, जिसमें डीआजी, एसटीएपफ के जवानों करे सर्चिंग के लिए भेजा गया था, नक्सयिलों ने एंबुश मंें फंसाते हुए जवानों पर हमला बोल दिया जिसमें कुछ जवानों के घायल होने की खबर आ रही है।

Badal Dewangan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned