scriptकटेकल्याण से मेला देखने आए गोपनीय सैनिक को देर रात नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट | Maoists killed the constable, came from Kate Kalyan | Patrika News

कटेकल्याण से मेला देखने आए गोपनीय सैनिक को देर रात नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट

locationजगदलपुरPublished: Jun 02, 2019 11:38:44 am

Submitted by:

Badal Dewangan

कटेकल्याण से जात्रा देखने आए थे आत्मसमर्पित नक्सली
 
 

naxali

मेला देखने गए दो आत्मसमर्पित नक्सली, ताक में रहे नक्सलियों ने कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

जगदलपुर. जगदलपुर के बास्तानार में नक्सलियों ने ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि बास्तानार का जात्रा देखने गए गोपनीय सैनिक को नक्सलियों ने कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बस्तर जिला के कोड़ेनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बास्तानार ब्लॉक में जात(बस्तर की देवियों का मेला) चल रहा था देर रात जब मेला खत्म होने के समया कटेकल्याण से मेला देखन आए गोपनीय सैनिक पर काफी देर से नजर रख रहे नक्सलियों ने जैसे ही मौका मिला उन्हे मेला स्थल से थोड़ी दूर लेजाकर पहले तो मार पिटाई की फिर भी जब नक्सलियों का मन नहीं भरा तो उनपर कुल्हाड़ी से वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

500 मीटर दूर है सीआपीएफ कैंप
ज्ञात हो कि, जहां नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वहां से मात्र 500 मीटर की दूरी पर सीआरपीएफ कैंप स्थित है। बताया यह भी जा रहा है कि, काफी रात होने की वजह से पुलिस ने भी अपनी गश्ती बंद कर दी थी। इसलिए माओवादी अपनी वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो