scriptट्रक से 400 किलो गांजा बरामद, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार | 400 kg ganja caught from truck two accused arrested | Patrika News

ट्रक से 400 किलो गांजा बरामद, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

locationजगदलपुरPublished: Oct 26, 2020 02:25:39 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक ट्रक में अवैध रूप से 20 लाख रुपये का मादक पदार्थ परिवहन करने के मामले में दो आरोपियों को उत्तरप्रदेश निवासी अनुराग द्विवेदी और पंजाब निवासी बहादुर सिंह को गिरफ्तार किया है।

arrested.jpg

,,

जगदलपुर . नगरनार पुलिस को पिछले 24 घंटे में दो बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक ट्रक में अवैध रूप से 20 लाख रुपये का मादक पदार्थ परिवहन करने के मामले में दो आरोपियों को उत्तरप्रदेश निवासी अनुराग द्विवेदी और पंजाब निवासी बहादुर सिंह को गिरफ्तार किया है।

इसके साथ ही पुलिस ने एक ट्रक भी जब्त किया है। नगरनार टीआई शिवशंकर गेंदले ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक में कुछ लोग संदिग्ध सामान लेकर ओडिशा की ओर से जगदलपुर की तरफ आ रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस ने धनपुंजी के मंडी के पास नाकेबंदी करते हुए वहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी लेना शुरू कर दिया।

इसी दौरान पुलिस ने ओडिशा की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रोका। पूछताछ करते हुए ट्रक की तलाशी लेना शुरू किया। तलाशी के दौरान ही पुलिस ने ट्रक से लगभग 400 किलो गांजा बरामद किया। जिसकी कीमत 20 लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस ने उक्त आरोपियों केखिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश कर दिया है।

इस कार्रवाई में नगरनार थाना के टीआई समेत उपनिरीक्षक खोमराज ठाकुर, सह उपनिरीक्षक हरवान सिंह, सह उपनिरीक्षक मीना यादव, प्रधान आरक्षक योगेश उइके, आरक्षक अनन्त राम बघेल, दुलारू आडिल, हरीश कोर्राम, सैनिक सत्यनाराण नाग ने अहम भूमिका निभाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो