जगदलपुर: मुख्य ब्रांच समेत दो शाखाओं के 6 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, मेन गेट पर जड़ा ताला

सोमवार को एसबीआई 267241006 मुख्य ब्रांच समेत दो शाखाओं के करीब छह कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी वजह से मेन ब्रांच में ताला जड़ दिया गया है।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 15 Sep 2020, 02:49 PM IST

जगदलपुर . बस्तर में कोरोना संक्रमण अब बैंकों तक पहुंच चुका है। सोमवार को एसबीआई 267241006 मुख्य ब्रांच समेत दो शाखाओं के करीब छह कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी वजह से मेन ब्रांच में ताला जड़ दिया गया है। बैंक बंद रहने से करोड़ों का ट्रांजेक्शन प्रभावित होने की बात जानकार के रहे हैं। यहां के छह कर्मियों की रिपोर्ट एंटीजन में पॉजिटिव आई है।

इस जांच के बाद एसबीआई की मेन बांच और प्रतापगंज पारा में स्थित ठाकुर रोड ब्रांच को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। वहीं धरमपुर स्थित ब्रांच को एक से दो दिनों के अदर सील करने की कार्रवाई विभागीय सूत्र बता रहे है। सोमवार को इन तीनों ब्रांच के करीब 4 कर्मचारियों की जांच की गई जिसमें यह छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेकिन अब इन पॉजिटिव मरीजों की समस्या और बढ़ गई है पॉजिटिव आये मरीजों में अधिक लोगो को न तो मेकाज द्वारा दवा उपलब्ध करायी और न ही उन्हें साई गाइडलाइन दी गई।

आज से रायपुर ब्रांच भी हो सकता है सील
एसबीआई सूत्रों की माने तो धरमपुरा ब्रांच से भी एक बड़े अधिकारी की कोरोना के आरटी पीसीआर की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। अब बांच को सील करने की कार्रवाई सोमवार को होनी थी। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इसलिए अब मंगलवार को इस पर फैसला लिया जा सकता है।

Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned