24 घंटे में 873 सैंपलों की जांच, 64 मिले कोरोना पॉजिटिव, एक की मौत

मंगलवार को 873 सैंपलों की जांच की गई। जिसमें 64 लोग पॉजिटिव मिले। वहीं मेडिकल कॉलेज कोविड-19 वार्ड में इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो गई।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 05 Nov 2020, 04:26 PM IST

जगदलपुर . मंगलवार को 873 सैंपलों की जांच की गई। जिसमें 64 लोग पॉजिटिव मिले। वहीं मेडिकल कॉलेज कोविड-19 वार्ड में इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो गई। मृतक बारसुर दंतेवाड़ा जिले का रहने वाला था। मरीज को 21 अक्टूबर को भर्ती किया गया। भर्ती करते ही कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया। जिसमें वह पॉजिटिव आया।

इसके बाद उसे उपचार के लिए कोविड वार्ड में भर्ती कर दिया गया। मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिले में अब तक मृतकों की संख्या 71 हो गई है। जबकि मरीजों की संख्या 7 हजार 425 पहुंच चुकी है। इसमें 6 हजार 734 लोग स्वस्थ्य भी हो चुकी है। जिलेभर में सिर्फ 273 मरीज ही एक्टिव है जिनका उपचार जारी है।

69 मरीज हुए डिस्चार्ज
जिले में कोरोना रिकवरी दर लगातार बढ़ती ही जा रही है। पिछले 24 घंटे में 69 लोगों को डिस्चार्ज किया गया। जिले में अब संक्रमितों से अधिक मरीज डिस्चार्ज हो रहे हैं। एक्टिव मरीजों में 193 मरीज होम आईसोलेशन में रह रहे हैं जबकि 80 मरीज कोविड हॉस्पिटल और केयर सेंटर में भर्ती हैं। इन दिनों जिले में होम आईसोलेशन में मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है।

Corona virus corona virus in india corona virus origin
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned