scriptछावनी में तब्दील हुआ शहर, 10 हजार जवान पांच दिशाओं से पीएम की सभास्थल पर रखेगें नजर | A city converted into a camp, 10 thousand jawans will keep five direct | Patrika News

छावनी में तब्दील हुआ शहर, 10 हजार जवान पांच दिशाओं से पीएम की सभास्थल पर रखेगें नजर

locationजगदलपुरPublished: Nov 09, 2018 10:48:24 am

Submitted by:

Badal Dewangan

9 नवंबर को दोपहर लालबाग मैदान में सभा को संबोधित करेंगे।

पीएम की सभास्थल

छावनी में तब्दील हुआ शहर, 10 हजार जवान पांच दिशाओं से पीएम की सभास्थल पर रखेगें नजर

जगदलपुर. 9 नवंबर को दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर लालबाग मैदान में सभा को संबोधित करेंगे स्थानीय भाजपा के पदाधिकारी मोदी की सभा में 70 से 80 हजार की संख्या में भीड़ जुटने की बात कह रहे हैं बीजेपी के जिला अध्यक्ष बैदुराम ने बताया किए 7 विधानसभा के कार्यकर्ता और जनता मोदी जी का संबोधन सुनेंगे

सुरक्षा के तगड़े इंतजाम
इधर प्रधानमंत्री के बस्तर प्रवास को देखते हुए पुलिस ने भी सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं। बताया जा रहा है किए 10 हजार से अधिक अर्ध सैनिकबलों को तैनात किया गया है। सुरक्षा व्यवस्था में सीआरपीएफ एसटीएफ बीएसएफ और सीआईएसएफ के जवान शामिल हैं।

एसपीजी ने संभाली कमान
इसके अलावा एसपीजी की टीम ने पीएम के सुरक्षा की कमान संभाल रखी है। वही आज प्रदेश के डीजीपी ए एन उपाध्याय ने भी सभा स्थल का जायजा लिया। सभा स्थल में डी सर्किल की सुरक्षा व्यवस्था की गई है। बस्तर के सभी थानों को हाईअर्लट करने के साथ ही आसमान से नजर रखने के लिए हैलीकॉप्टर और ड्रोन की भी मदद ली जा रही है।

छावनी में तब्दील हुआ शहर
पीएम मोदी की सभा के लिए पूरे शहर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। बीजेपी के पदाधिकारी बस्तर की 12 विधानसभा के दृष्टिकोण से पीएम की सभा को अहम बता रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो