scriptजब जमीन विवाद को लेकर एक ने दूसरे पर किया कुल्हाड़ी से गले और सिर पर वार फिर… | a personattack to other with axe over head and neck injured | Patrika News

जब जमीन विवाद को लेकर एक ने दूसरे पर किया कुल्हाड़ी से गले और सिर पर वार फिर…

locationजगदलपुरPublished: Aug 26, 2019 05:53:31 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

Crime in jagdalpur : वारदात (Crime) को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस (Police) से बचने के लिए गांव से फरार हो गया था, पुलिस ने 24 घंटे में ही गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेज दिया।
 

जब जमीन विवाद को लेकर एक ने दूसरे पर किया कुल्हाड़ी से गले और सिर पर वार फिर...

जब जमीन विवाद को लेकर एक ने दूसरे पर किया कुल्हाड़ी से गले और सिर पर वार फिर…

जगदलपुर. जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से हमला कर वहां से फरार हो गया। पुलिस में मामला दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपी को २४ घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया और सोमवार को न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है।

कुल्हाड़ी से उसके पति पर वार कर दिया
लोहंडीगुड़ा थाना क्षेत्र में आने वाले पारापुर में रहने वाली रूमाली बाई जब घर के पास ही नल में नहाने गई थी तभी घर पर कुलधर उर्फ कुली किसी जमीन विवाद को लेकर घर आया और उसके पति बोडग़ा पोयामी के साथ गाली गलौच करने लगा। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि, कुली ने पास पड़े कुल्हाड़ी से उसके पति पर वार कर दिया जिससे उसके गले व सिर में चोट आई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया
पुलिस ने धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आज उसे न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो