scriptमां दंतेश्वरी एयरपोर्ट में हवाई सेवा को एक महीने पूरे, 1500 से ज्यादा भरी उड़ान | Air service to Maa Danteshwari Airport completed one month 1500 flight | Patrika News

मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट में हवाई सेवा को एक महीने पूरे, 1500 से ज्यादा भरी उड़ान

locationजगदलपुरPublished: Oct 22, 2020 04:14:52 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

शहर के मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट (Maa Danteshwari Airport) से 21 सितंबर 2020 को शुरू हुई एलायंस एयर (Alliance air) की हवाई सेवा को बुधवार को एक महीने पूरे हो गए।

psych_cheap_flights_gettyimages-126346908.jpg

Foreign tourists

जगदलपुर . शहर के मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट (Maa Danteshwari Airport) से 21 सितंबर 2020 को शुरू हुई एलायंस एयर (Alliance air) की हवाई सेवा को बुधवार को एक महीने पूरे हो गए। इस एक महीने में जगदलपुर से रायपुर और हैदराबाद के बीच 1500 से ज्यादा यात्रियों ने उड़ान भरी। एलायंस प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार एक महीने में एक भी दिन फ्लाइट कैसिल नहीं हुई। फ्लाइट कई मौकों पर मौसम की खराबी की वजह से डिले जरूर हुई।

हैदराबाद और रायपुर जाने वाले यात्रियों की संख्या शुरुआत में कम रही लेकिन रायपुर में लॉकडाउन खत्म होने के बाद यात्रियों की संख्या तेजी से बढ़ी। हर दिन आधे ज्यादा सीटें बुक हो रही हैं। कोरोना काल में भी फ्लाइट को बेहतर रिस्पांस मिला है। बस्तर को हवाई सेवा की कितनी दरकार थी यह यात्रियों की लगातार बढ़ती संख्या से स्पष्ट हो रहा है। एयरपोर्ट में तकनीकी संसाधनों की कमी इस एक महीने में महसूस की गई हैए जिसे दूर करने का प्रयास एयरपोर्ट प्रबंधन और जिला प्रशासन कर रहा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो