scriptतेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मारी, एक की मौत, नहीं पहना हुआ था हेलमेट | jaipur: One Died In Road Accident | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मारी, एक की मौत, नहीं पहना हुआ था हेलमेट

locationबस्तरPublished: May 23, 2017 08:23:00 am

Submitted by:

santosh

रामबाग चौराहे के पास आज अलसुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार मजदूर की मौत हो गई। स्कूटी सवार लोगों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था।

रामबाग चौराहे के पास आज अलसुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार मजदूर की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर गांधी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचा कर नाकाबंदी कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। मामले की जांच दुर्घटना इकाई पूर्व कर रही है। 
हादसे में काल का ग्रास बना मजदूर अपने बीमार साथी को दिखाने के लिए सवाई मानसिंह अस्पताल लेकर जा रहा था। रास्ते में यह हादसा हो गया। स्कूटी सवार लोगों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। पुलिस के अनुसार सुबह करीब 5.30 बजे आरबीआई कट के पास एक ट्रक ने आगे चल रही स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में बिहार निवासी जगदीश व पश्चिम बंगाल निवासी चालीस वर्षीय दुल्हार घायल हो गए। 
सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दुल्हार ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि जगदीश की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जांच अधिकारी एएसआई जगदीश ने बताया कि हादसे के शिकार लोग मोतीडूंगरी गणेश मंदिर के पास मिठाई की दुकान पर काम करते है। दुल्हार अपने साथी को एसएमएस में दिखाने जा रहा था इसी दौरान यह हादसा हो गया। 
स्कूटी सवार दोनों व्यक्ति मुकेश सैनी की दुकान पर काम करते है। हादसे के बाद फरार हुए ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। ट्रक चालक की पहचान के लिए टोंक रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। घटना स्थल के पास भी सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। ट्रक चालक की तलाश में सुबह नाकाबंदी भी करवाई गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो