scriptएलायंस एयर को चौथे दिन मिले 48 पैसेंजर, रायपुर में लॉकडाउन का पड़ रहा असर | Alliance Air get 48 passengers fourth day effect of lockdown in Raipur | Patrika News

एलायंस एयर को चौथे दिन मिले 48 पैसेंजर, रायपुर में लॉकडाउन का पड़ रहा असर

locationजगदलपुरPublished: Sep 25, 2020 03:33:08 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

गुरुवार को रायपुर-हैदराबाद- जगदलपुर के बीच कुल 48 पैसेंजर ने यात्रा की। 70 सीटर इस इस विमान की दो सेंटर्स रायपुर और हैदराबाद के बीच 96 सीटें गुरुवार को खाली रह गई।

light

light

जगदलपुर. मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट से इसी सप्ताह शुरू हुई एलायंस एयर की हवाई सेवा को कोरोना की वजह से मिलाजुला प्रतिसाद मिल रहा है। पिछले चार दिनों में 200 से ज्यादा यात्रियों ने जगदलपुर- रायपुर और हैदराबाद के बीच सफर किया है। सेवा शुरू होने के चौथे दिन गुरुवार को रायपुर-हैदराबाद- जगदलपुर के बीच कुल 48 पैसेंजर ने यात्रा की। 70 सीटर इस इस विमान की दो सेंटर्स रायपुर और हैदराबाद के बीच 96 सीटें गुरुवार को खाली रह गई। एलायंस एयर के जगदलपुर स्टेशन मैनेजर पवन शर्मा ने बताया कि गुरुवार को रायपुर जाने वाले 9 पैसेंजर नो शो थे।

यानी समय पर 9 यात्री एयरपोर्ट नहीं पहुंच पाए। पवन शर्मा ने बताया कि रायपुर में लॉकडाउन प्रभावी होने की वजह से रायपुर जाने वाले यात्री कम मिल रहे हैं। प्रबंधन को उम्मीद है कि आने वाले वक्त में हालात सुधरने के साथ ही पैसेंजर भी बढ़ेगे। उन्होंने कहा कि फिलहाल बस्तर के सभी पर्यटन केंद्र भी बंद हैं। इस वजह से भी पर्यटक यहां नहीं आ रहे हैं। भविष्य में इस फ्लाइट में पैसेंजर की संख्या जरूरी बढ़ेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो