scriptमामी-भांजे ने किया सुसाइड: फंदे पर लटका मिला शव, कई सालों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग | aunt-nephew committed suicide Jagdalpur Suicide Case | Patrika News

मामी-भांजे ने किया सुसाइड: फंदे पर लटका मिला शव, कई सालों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

locationजगदलपुरPublished: Feb 04, 2023 06:39:17 pm

Submitted by:

CG Desk

Jagdalpur Suicide Case: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले के गंगामुण्डा इलाके में एक घर की छत में एक युवक और युवती का फंदे पर लटका हुआ शव मिला। दोनों के बीच अवैध संबंध चल रहा था। इस वजह से दोनों ने आत्महत्या की है। इस मामले की जांच की जा रही है।

मामी-भांजे ने किया सुसाइड

जांच में जुटी पुलिस

Jagdalpur Suicide Case: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले के गंगामुण्डा इलाके में एक घर की छत में एक युवक और युवती का फंदे पर लटका हुआ शव मिला। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग था। रिश्ते में दोनों मामी-भांजे (Jagdalpur Suicide Case)लगते हैं।
बोधघाट थाना प्रभारी से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला प्रेमिन साहू शादीशुदा थी व उनकी दो बच्चे भी हैं। पति छोटा मोटा व्यवसाय करता है। वहीं युवक विष्णु साहू अविवाहित था। वह वेल्डिंग का कार्य करता था। पुलिस मर्ग कायम कर घटना (Jagdalpur Suicide Case)की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मृत युवक का नाम विष्णु साहू (32) है। इस युवक को अपनी 33 साल की सगी मामी से ही प्रेम हो गया। लड़का कुंवारा था और वेल्डिंग का काम किया करता था। उसकी प्रेमिका मामी और वो दोनों एक ही घर में अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रह रहे थे। शुक्रवार की सुबह वे दोनों घर पर अकेले थे। इस दौरान ही घर के नीचे वाले कमरे में दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या(Jagdalpur Suicide Case) कर ली।
यह भी पढ़ें: चेहरे को इंस्टेंट ग्लो देता है मुल्‍तानी मिट्टी और नारियल तेल का फेस पैक, स्किन टैनिंग, ड्राइनेस को भी करता है दूर

पहुंचे जवान
काफी घंटे बीत गए। इसके बाद विष्णु का छोटा भाई उसे बुलाने के लिए घर आया तो कि दरवाजा भीतर से बंद किया हुआ था। इसलिए उसने दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई। काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो वह खिड़की की ओर गया। खिड़की से उसने देखा कि वे दोनों घर के भीतर फांसी के फंदे(Jagdalpur Suicide Case) पर झूल रहे थे। ऐसे में युवक ने आस पास रहने वाले लोगों को एकत्रित किया। उसने परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया। फिर उन्होंने इस घटना की सूचना बोधघाट थाने के जवानों को दी।
अवैध संबंध के चलते किया सुसाइड
सूचना मिलने पर जवान मौके पर पहुंचे। उन्होंने बहुत मशक्क्त करके परिजनों के साथ मिलकर घर का दरवाजा खोला। फिर इसके बाद दोनों के शव को उतारा गया। फिर पोस्टमार्टम के लिए शवों को अस्पताल भिजवा दिया गया। इस मामले को लेकर बोधघाट थाना प्रभारी ने कहा, प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों के बीच अवैध संबंध (Jagdalpur Suicide Case)चल रहा था। इस वजह से दोनों ने आत्महत्या की है। इस मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो