script

‘बचपन का प्यार..’ फेम सहदेव दिरदो रायपुर रेफर, सड़क हादसे में गंभीर रूप से हो गया था घायल

locationजगदलपुरPublished: Dec 29, 2021 10:30:40 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

बचपन का प्यार (Bachpan Ka Pyar) गाना गाकर रातोंरात पूरे देश में चर्चित हुए सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) सुकमा में एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे। बुधवार को बेहतर उपचार के लिए उन्हें रायपुर भेजा गया।

bachpan_ka_pya.jpg

‘बचपन का प्यार..’ फेम सहदेव दिरदो रायपुर रेफर, सड़क हादसे में गंभीर रूप से हो गया था घायल

जगदलपुर. बचपन का प्यार (Bachpan Ka Pyar) गाना गाकर रातोंरात पूरे देश में चर्चित हुए सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) सुकमा में एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे। उनका उपचार जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। बुधवार को बेहतर उपचार के लिए उन्हें रायपुर भेजा गया। मेडिकल कॉलेज के सर्जन डॉ. प्रदीप पांडेय ने बताया कि सहदेव की स्थिति खतरे से बाहर है। उन्हें चार टांके लगाए गए हैं। इंटरनल इंजरी नहीं है।

बादशाह ने कहा-हर संभव मदद को तैयार
बता दें कि ‘बचपन का प्यार..’ फेम सहदेव दिरदो की मंगलवार शाम सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। जिला मुख्यालय के शबरी नगर में यह हादसा हुआ। आनन-फानन में सहदेव को जिला अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार किया गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने भी सुकमा कलेक्टर से बात करके सहदेव का हाल जाना है और निर्देशित किया है कि सहदेव के सेहत पर सतत नजर बनाए रखें और जैसी भी स्थिति रहती है उसके अनुसार सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए निर्णय लें।

कलेक्टर विनीत नंदनवार व एसपी सुनील शर्मा जिला अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से चर्चा की। गम्भीर अवस्था को देखते हुए सहदेव को मेडिकल कॉलेज जगदलपुर रेफेर किया गया। जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय के शबरी नगर में स्कूटी पर अपने दोस्तों के साथ जा रहा था। अचानक उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके कारण सहदेव व उसका मित्र गिर गए,दुर्घटना के कारण सहदेव को सिर मे गंभीर चोटें आई। बाद में चिकित्सकों की सलाह से सहदेव को एम्बुलेंस से मेडिकल कालेज डिमरापाल के लिए रेफर किया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जाती है ।

बादशाह ने कहा-हरसंभव मदद को तैयार
वहीं सहदेव के घायल होने की खबर बादशाह तक भी पहुंच गई है। उन्होंने तत्काल सहदेव के परिजनों से बात की और उसका हाल-चाल पूछा और कहा कि मैं हर संभव मदद के लिए तैयार हूं और किसी भी वक्त मुझे फोन करें।

वहीं सहदेव के घायल होने की खबर बादशाह तक भी पहुंच गई है। उन्होंने तत्काल सहदेव के परिजनों से बात की और उसका हाल-चाल पूछा और कहा कि मैं हर संभव मदद के लिए तैयार हूं और किसी भी वक्त मुझे फोन करें। इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सुकमा कलेक्टर से बात करके सहदेव का हाल जाना है और निर्देशित किया है कि सहदेव के सेहत पर सतत नजर बनाए रखें और जैसी भी स्थिति रहती है उसके अनुसार सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए निर्णय लें।

ट्रेंडिंग वीडियो