बारूद की तलाश में माओवादी पहुंचे क्रशर प्लांट, पोकलेन को फूंका

बारूद की तलाश में माओवादी पहुंचे क्रशर प्लांट, पोकलेन को फूंका
Bastar Maoist violence

कोड़ेनार के छोटे कड़मा स्थित क्रशर प्लांट में बारूद लूटने के मकसद से पहुंचे माओवादियों ने आगजनी की। इसमें माओवादियों ने एक पोकलेन को आग के हवाले कर दिया।

जगदलपुर/बस्तर. कोड़ेनार के छोटे कड़मा स्थित क्रेशर प्लांट में गुरुवार की रात माओवादियों ने आगजनी की। इसमें माओवादियों ने एक पोकलेन को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि माओवादी यहां बारूद लूटने के मकसद से पहुंचे थे, लेकिन नहीं मिलने से आगजनी की।

बारूद की तलाश में पहुंचे थे माओवादी
जानकारी के अनुसार यह संख्या 20 से 25 की संख्या में पहुंचे थे। इनमें हथियार व पारंपरिक तीर-धनुषधारी भी शामिल थे। इसमें कुछ स्कूली डे्रस तथा कुछ ग्रामीण वेशभूषा में थे। माओवादियों ने पहले तो क्रेशर प्लांट में बने कमरों का ताला तोड़कर बारूद तलाश की। बारूद नहीं मिलने पर पोकलेन में आग लगाकर भाग गए। कोड़ेनार पुलिस के मुताबिक पोकलेन किसी बाबूभाई की बताई जा रही है। पोकलेन चालक जगदीश ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

स्कूल ड्रेस में पहुंचे
आगजनी करने पहुंचे माओवादियों में कुछ युवक स्कूल ड्रेस पहने थे। हालांकि इनके छात्र होने के बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned