scriptरक्षाबंधन के ठीक दो दिन पहले 4 भाईयों की इकलौती बहन ने जहर खाकर दे दी जान, कारण अज्ञात | Before Rakhi, the only sister of 4 brothers death by eat poison | Patrika News

रक्षाबंधन के ठीक दो दिन पहले 4 भाईयों की इकलौती बहन ने जहर खाकर दे दी जान, कारण अज्ञात

locationजगदलपुरPublished: Aug 12, 2019 04:45:38 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

4 भाई की इकलौती बहन (Only Sister) ने अपने खेत (Farm) में जाकर जहर (Posion) का सेवन कर लिया, इलाज के दौरान (During Treatment) उसकी मौत Death हो गई।

sucide

रक्षाबंधन के ठीक दो दिन पहले 4 भाईयों की इकलौती बहन ने जहर खाकर दे दी जान, कारण अज्ञात

जगदलपुर. एक तरफ जहां पूरे देश में बहनें अपने भाईयों के लिए रक्षा सूत्र खरीद रहीं है वहीं जगदलपुर के कोड़ेनार थाना क्षेत्र में एक परिवार में ४ भाईयों की इकलौती बहने ने जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या का कारण मालून नहीं हो पाया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें

मां ने पहले दो मासूम बेटियों को दिया जहर फिर खुद भी उसका सेवन कर सो गई मौत की नींद, दो की मौत

काम से लौटकर खेत में किया जहर सेवन
मिली जानकारी के मुताबिक बस्तर जिला के कोड़ेनार थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम मिटकुपारा में एक युवती ने अपने मक्के के खेत में जाकर जहर का सेवन कर लिया। कुछ देर बाद आसपास के खेत वालों ने युवती को देखा तो दंग रह गए। और युवती के परिजनों की इस बात की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें

मासूम भांजी के मुक बधिर होने का फायदा उठाकर मामा करना चाहता था गंदा काम, हुआ ये हस्र

कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ
जानकारी होती ही परिजन तुरंत खेत पहुंचे और युवती को किलेपाल स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां युवती की खराब हालत को देखरकर डाक्टरों ने उसे डिमरापाल रेफर कर दिया। जहां युवती की उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। युवती के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं होने से आत्महत्या का कारण सामने नहीं आ पाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो