Video: ओजस्वी मंडावी ने श्यामगिरी की मिट्टी को हाथ में लेकर किया प्रण, जो मेरे पति की ख्वाहिश थी उसे पूरा करूंगी

श्यामगिरी में घटनास्थल पर भीमा मंडावी के फोटो की पूजा कर चुनावी आगाज किया। इस कार्यक्रम में ओपी चौधरी, महेश गागड़ा आदि मौजूद थे।

By: Badal Dewangan

Published: 05 Sep 2019, 04:22 PM IST

दंतेवाड़ा. श्याम गिरी की मिट्टी को नमन करते हुए ओजस्वी मंडावी ने अपने चुनावी सफर को आगे बढ़ाया है वही साथ में पूर्व मंत्री महेश महेश गागड़ा के साथ दंतेवाड़ा के पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी भी साथ में थे पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने दंतेवाड़ा कलेक्टर के कार्यकलापों को जहां संदिग्ध ठहराते हुए उन्हें पक्षपात करने का आरोप लगाया है अगर वर्तमान कलेक्टर वर्मा राजनीति करना चाहते हैं तो मेरी तरह कलेक्ट्री छोड़ें और आ जाए राजनीति के मैदान में।

Rea More: श्यामगिरी की मिट्टी से तिलक कर ओजस्वी पति के अधूरे सपने को पूरा करने, करेंगी चुनावी प्रचार का आगाज़

वही महेश गागड़ा ने कहा कि हम यहां अपने भाई की शहादत को याद करने आए हैं इस पर राजनीति हम नहीं कर रहे हैं दंतेवाड़ा के विकास के लिए भाजपा हमेशा कटिबंध रहा है और जिले का सर्वांगीण विकास जो भी हुआ है वह भाजपा के शासनकाल में ही हुआ है जनता यह भली-भांति जानती है और उपचुनाव में ओजस्वी मंडावी को भारी बहुमत से विजय बनाकर स्वर्गीय भीमा मंडावी के सपनों को आगे बढ़ाने के लिए हम चुनाव अभियान में मतदाताओं से अपील करने निकले हैं और हमें पूर्ण विश्वास है की भारी बहुमत से भाजपा प्रत्याशी को हम विजई बनाएंगे

Read More: वृद्ध मां का कलेजा उस वक्त फट पड़ा जब धराशायी मकान पर सड़ी हुई हालत में मिली 3 दिन से लापता बेटे की लाश

श्याम गिरी भीमा मंडावी शहादत स्थल से मिट्टी लेकर प्रण किया की शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार दंतेवाड़ा का विकास जो मेरे पति का सपना था मै उसे जरूर पूरा करूंगी। इसी प्रण के साथ श्रीमती ओजस्वी मंडावी शियामगिरी से सीधे नकुलनार सघन जनसंपर्क के साथ किया चुनावी आगाज।

Show More
Badal Dewangan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned