scriptAccident : ट्रक की ठोकर से 8 से 10 फीट दूर जा गिरे बाइक सवार, चाचा की मौत, भतीजा घायल | Bike rider uncle died nephew injured 8-10 feet away by truck clog | Patrika News

Accident : ट्रक की ठोकर से 8 से 10 फीट दूर जा गिरे बाइक सवार, चाचा की मौत, भतीजा घायल

locationजगदलपुरPublished: Sep 30, 2017 09:03:29 pm

Submitted by:

ajay shrivastav

बस्तर थाना क्षेत्र का मामला, किसी बीमारी के लिए पास ही के गांव लेने गए थे देशी दवा, वापसी के दौरान ट्रक ने रौंदा, मौके से ट्रक चालक फरार।

सावधान ! नेशनल हाइवे बना मौत का सफर, ट्रक व बाइक की भिड़ंत, फिर एक ने तोड़ा दम, एक घायल

सावधान ! नेशनल हाइवे बना मौत का सफर, ट्रक व बाइक की भिड़ंत, फिर एक ने तोड़ा दम, एक घायल

सावधान ! नेशनल हाइवे बना मौत का सफर, ट्रक व बाइक की भिड़ंत, फिर एक ने तोड़ा दम, एक घायल
जगदलपुर. बस्तर जिले के बस्तर थाना चौकी अंतर्गत ग्राम भोंड चौंक के पास शनिवार की दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें ट्रक की चपेट में आकर बाइक पर सवार चाचा रूपनाथ की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं दूसरा घायल भतीजा होना बताया जा रहा है। जिसे उपचार के लिए हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बस्तर से भोंड चौक के पास बाइक में चल रहे चाचा रूपनाथ (40) व भतीजे सोनारूराम मौर्य को ट्रक ने रौंद दिया। जिससे चाचा रूपनाथ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें
यहां खुले में ऐसे कर रहे गैर कानूनी काम, लोगों को चुकानी पड़ रही महंगी कीमत

हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़ हुआ फरार
मृतक व घायल दोनों बस्तर के झारतराई गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। इसके बाद देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगों की भीड़ इक्_ा हो गई। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। जहां पुलिस भी सूचना पर पहुंची और घटनास्थल पर मौजूद भीड़ को बहाल कर सकी। वहीं ट्रक को पुलिस ने थाना तक ले आई है।
यह भी पढ़ें
सुनसान जंगल में 5 युवक कर रहे थे यह गंदा काम, पुलिस भी देखकर रह गई भौंचक्क

बीमारी के लिए लेने गए थे देशी दवा
बस्तर चौकी प्रभारी लखन पटेल ने बताया कि चाचा और भतीजा दोनों ही किसी बीमारी के लिए देशी दवा लेने बस्तर के ही कुसमी ग्राम गए हुए थे। दवा लेकर बाइक से घर वापस आ रहे ही थे कि चाचा-भतीजे को ट्रक ने ठोकर मार दी। चाचा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कुसमी देशी दवा लेने गए हुए थे। तभी वापसी के दौरान वे दोपहर करीब 1 बजे बस्तर के भोंड चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक (सीजी 17 एच 1949) ने चाचा-भतीजे सवार बाइक (सीजी 04 डीके 2582) को ठोकर मार दी।
यह भी पढ़ें
दंतेवाड़ा में Swine Flu की दस्तक, एसआई की पत्नी ने रायपुर हास्पिटल में तोड़ दिया दम

दोनों ठोकर से 8-10 फीट दूर जा गिरे
ट्रक व बाइक की इस सड़क हादसे में ठोकर इतनी जबरदस्त थी, कि बाइक में सवार दोनो लोग करीब आठ से दस फीट दूर जा गिरे। जिसके बाद बाइक पर पीछे सवार चाचा की मौत हो गई व भतीजा दर्द से कराहता रहा। ट्रक चालक फरार हो गया। ट्रक को बस्तर चौकी में रख पुलिस आरोपी ड्राइवर की पतासाजी में जुट गई है। वहीं शव का पीएम करवाकर परिवार वालों को सौंप दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो