scriptचित्रकोट उपचुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, इन नेताओं ने भीतरघात से निपटने संभाला मोर्चा | BJP is preparing to win Chitrakote assembly by-election | Patrika News

चित्रकोट उपचुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, इन नेताओं ने भीतरघात से निपटने संभाला मोर्चा

locationजगदलपुरPublished: Oct 15, 2019 11:05:27 am

Submitted by:

Badal Dewangan

भाजपा के दिग्गजों का कहना है कि, कांग्रेस ने एक साल में सिर्फ तबादले किए, काम नहीं

चित्रकोट उपचुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, इन नेताओं ने भीतरघात से निपटने संभाला मोर्चा

चित्रकोट उपचुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, इन नेताओं ने भीतरघात से निपटने संभाला मोर्चा

जगदलपुर. चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव को लेकर अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। ठीक सप्ताह भर बाद 21 अक्टूबर को मतदान होगा। इससे पहले दोनों ही प्रमुख पार्टी भाजपा और कांग्रेस अपनी कमियों को दूर करने में जुट गई हैं। भीतरघात से निपटने भाजपा के नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है।

यह भी पढ़ें

सीएम भूपेश बघेल का बस्तर दौरा होगा खास, बीजेपी व कम्यूनिस्ट पार्टी के ये 23 कार्यकर्ता करेंगे कांग्रेस में प्रवेश

सोमवार को पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर जगदलपुर पहुंचे और उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के बाद सीधे उन कार्यकर्ताओं और नेताओं का रुख किया जो पार्टीे से किन्हीं कारणों की वजह से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने लोहांडीगुड़ा क्षेत्र की एक नेत्री सेे मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस नेत्री ने टिकट की मांग की थी लेकिन टिकट नहीं मिलने की वजह से वे नाराज चल रही हैं। हालांकि पार्टी सूत्रों ने यह स्पष्ट नहीं किया कि पूर्व मंत्री के पहुंचने के बाद नेत्री की नाराजगी खत्म हुई या नहीं। इसके साथ ही कुछ कार्यकर्ताओं के घर भी अजय चंद्राकर पहुंचे और उन्हें पार्टी के लिए पूरी उर्जा के साथ काम करने के लिए चार्ज किया। उन्होंने भाजपा में संगठन के एक बड़े नेता को भी पुरानी नाराजगी दूर कर काम करने की सलाह दी है। हालांकि ये तो नतीजों से ही स्पष्ट होगा कि आखिर अजय चंद्राकर अपने मकसद में किस हद तक कामयाब हो पाते हैं।
यह भी पढ़ें

दंतेवाड़ा में ऐतिहासिक जीत के बाद, कांग्रेस ने चित्रकोट उपचुनाव के लिए बनाई नई टीम, इनको दी गई जिम्मेदारी, यहां देखे लिस्ट

जनता को भूल सालभर में तबादलों के अलावा कुछ नहीं किया: चंद्राकर
जगदलपुर पहुंचे पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने पूरे साल में एक भी काम नहीं किया। सिर्फ सरकार ने एक वर्ष में तबादला ही किया है। चाहे वह आईएएस का हो या पुलिस का हो सिर्फ तबादला ही हुआ है। भूपेश सरकार ने एक वर्ष में कोई उल्लेखनीय काम नही किया कांग्रेस सरकार के पास कोई रोड मैप ही नही है। भाजपा प्रत्याशी लच्छुराम कश्यप को कांग्रेस द्वारा घिसापिटा व बुजुर्ग प्रत्याशी कहने पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने पलटवार करते हुए कहा कि हमारे प्रत्याशी लच्छुराम कश्यप की उम्र से ज्यादा उम्र कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्षा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो