scriptBJP प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी की फिसली जुबान, बोलीं- सभी कार्यकर्ता थूक दें तो पूरा भूपेश मंत्रिमंडल बह जाएगा | BJP leader tongue slips all BJP workers spit, Bhupesh cabinet washed | Patrika News

BJP प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी की फिसली जुबान, बोलीं- सभी कार्यकर्ता थूक दें तो पूरा भूपेश मंत्रिमंडल बह जाएगा

locationजगदलपुरPublished: Sep 03, 2021 09:43:09 am

Submitted by:

Ashish Gupta

BJP leader Controversial Statement: बस्तर में दो दिवसीय चिंतन शिविर में पार्टी के नेताओं को जीत का फार्मूला देने पहुंची प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी की पार्टी के संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान जुबान फिसल गई।

जगदलपुर. BJP leader Controversial Statement: बस्तर में दो दिवसीय चिंतन शिविर (BJP Chintan shivir) में पार्टी के नेताओं को जीत का फार्मूला देने पहुंची प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी (D. Purandeswari) की पार्टी के संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान जुबान फिसल गई और कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए वे बोल गई कि भाजपा के कार्यकर्ता एक हो जाएं और सब मिलकर पीछे थूक दें तो भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और उनका पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा। अब उनके इस बयान ने अब तूल पकड़ लिया है।
इस विवादित बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया देते हुए कि ऐसी उम्मीद नहीं थी कि डी.पुरंदेश्वरी का भाजपा में शामिल होने के बाद मानसिक स्थिति इस स्तर तक गिर जाएगा। वहीं बस्तर जिला कांग्रेस ने उनके बयान का वीडियो बाहर आने के बाद अपनी आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की सभ्यता को दर्शाता है। साथ ही पार्टी नेताओं ने कहा कि चिंतन शिविर में इसी तरह की बदजुबानी करने की ट्रेनिंग शायद भाजपा नेताओं को दी गई है। कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ देखकर पार्टी के नेताओं के तेवर बदल गए और उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला।
पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Former Chhattisgarh CM Raman Singh) ने कहा कि पेमेंट सीट पर कलेक्टर और एसपी आ रहे हैं। कलेक्टर से लेकर पंचायत सचिव तक भ्रष्टाचार में शामिल हैं। ऐसे लोगों की अभी से लिस्ट बनाना शुरू कर दें। ढाई साल बाद हमारी सरकार आएगी, तब इन सभी की क्लास लगेगी। उन्होंने आगे कहा कि थाने में भूपेश सरकार बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है। अभी फुर्सत में है सबकी लिस्ट बनाइए, जो गड़बड़ करेगा उसकी काली सूची बनेगी। उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि आतंक फैलाने वाले कलेक्टर-एसपी को भी बता दे रहा हूं कि अब ज्यादा दिन नहीं है। सही तरीके से काम करो नहीं तो ज्यादा दिन नहीं चल पाओगे।

सीएम भूपेश कांग्रेस हाईकमान के एटीएम हैं, करोड़ों देकर हो रही पोस्टिंग : रमन
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बस्तर में हमारे चिंतन शिविर से रायपुर और दिल्ली में कांग्रेस को चिंता हो रही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का कोई एटीएम है तो वह भूपेश बघेल हैं। 15 सालों तक ट्रांसफर पोस्टिंग में एक रुपया भी नहीं लिया गया। लेकिन अब राज्य में पैसा लेकर पोस्टिंग हो रही है। कलेक्टर-एसपी करोड़ों रुपए देकर पोस्टिंग ले रहे है। सरकार बनने के अगले दिन से ही राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर हैं। ढाई साल में हालात बदतर हो गया। ऊपर से नीचे तक के लोग प्रदेश को लूट रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो