scriptखून के प्यासे बन गए जब सगे पिता-पुत्र, एक को गंवानी पड़ी अपनी जान, पढ़ें पूरी खबर | Blood thirsty when the father-son one lost his life read story | Patrika News

खून के प्यासे बन गए जब सगे पिता-पुत्र, एक को गंवानी पड़ी अपनी जान, पढ़ें पूरी खबर

locationबस्तरPublished: Nov 09, 2017 11:21:59 pm

Submitted by:

ajay shrivastav

कुआकोंडा थाना के हलवारास गांव का मामला, पिता और पुत्र के बीच शुरू हुआ खूनी संघर्ष, दोनों ही एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए।

पिता-पुत्र बन गए थे एक-दूसरे के खून के प्यासे, जमीन विवाद पर रिश्ता हुआ तार-तार

पिता-पुत्र बन गए थे एक-दूसरे के खून के प्यासे, जमीन विवाद पर रिश्ता हुआ तार-तार

पुत्र को जमीन का हिस्सा मांगना पड़ गया भारी, खून के प्यासे पिता ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट
पिता-पुत्र बन गए थे एक-दूसरे के खून के प्यासे, जमीन विवाद पर रिश्ता हुआ तार-तार, पढ़ें खबर

दंतेवाड़ा.
जिला मुख्यालय के कुआकोंडा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में पिता और पुत्र के रिश्ते भी तार-तार होते नजर आ रहे है। बुधवार को हुआ विवाद सिर्फ आपसी जमीन का हिस्सा मांगने का था। जो पिता और पुत्र के बीच खूनी संघर्ष में बदल गया। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से आरोपी पिता लखमा सोढ़ी अपने पुत्र जोगा सोढ़ी के साथ घरेलू जमीन को लेकर विवाद करते रहते थे, लेकिन विवाद तब ज्यादा बढ़ गया जब दोनों ही इस मामले को लेकर एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए।
जमीन विवाद का मामला पकड़ा तूल
मामला कुआकोंडा थाना क्षेत्र के हलवारास गांव का बताया जा रहा है। पिता और पुत्र के बीच शुरू हुआ मामूली विवाद कब खूनी संघर्ष में बदल गया यह कोई नहीं समझ सका। दोनों ही आपस में इस मसले को लेकर एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए। फिर जब विवाद बढ़ा तो आरोपी लखमा सोढ़ी अपने सगे पुत्र जोगा सोढ़ी को घर पर रखे तीर निकाल कर सीधे पुत्र पर वार कर दिया। जिससे पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया और नीचे जमीन पर गिर पड़ा। जिसके कुछ ही देर बाद पिता ने फिर से कुल्हाड़ी से पुत्र पर वार किया। इस वार के बाद पुत्र ने दम तोड़ दिया।
पिता-पुत्र बन गए थे एक-दूसरे के खून के प्यासे, जमीन विवाद पर रिश्ता हुआ तार-तार
आरोपी पिता ने खुद को किया समर्पण
पिता-पुत्र के बीच शुरू हुआ यह खूनी संघर्ष के बाद आक्रोशित पिता ने पहले तो खुद के सगे पुत्र पर तीर व कुल्हाड़ी से निशाना साधकर पुत्र को मौत के घाट उतार दिया। फिर जीत मनाने के बजाय वह सीधे ही कुआकोंडा थाना पहुंचकर खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। यह मामला कुआकोंडा थाना क्षेत्र के ग्राम हलवारास का होना बताया जा रहा है। मामला सिर्फ जमीन विवाद का ही था, लेकिन पिता ने ही पुत्र की बेरहमी से हत्या कर दी।
बताया जा रहा है लखमा ने तीन शादिया की है। जमीन का हिस्सा पहले और तीसरी पत्नी के बेटों को दे दिया। जोगा ने जब अपना हिस्सा मांगा तो उस पर हमला कर दिया। पुलिस गुरूवार की दोपहर बाद गांव पहुंची। शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाया। इधर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। थाना प्रभारी डीके बरुआ ने घटना की पुष्टि की है।

ट्रेंडिंग वीडियो