scriptBig Breaking : बीच नदी में फेल हो गया बोट का मोटर, ऐसे बची उसमें सवार 21 लोगों की जान | boat fails in middle river, 21 villegers saved by rescue | Patrika News

Big Breaking : बीच नदी में फेल हो गया बोट का मोटर, ऐसे बची उसमें सवार 21 लोगों की जान

locationजगदलपुरPublished: Jul 08, 2019 05:31:25 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

मोटर बोट से इंद्रावती नदी पार कर रहे थे ग्रामीण, बीच नदी में बोट का मोटर खराब (Boat Fails) होने से लोगों की जान बोट के एक चट्टान (Rock) में जाकर टकराने से बची।

Boat Fails

Big Breaking : बीच नदी में फेल हो गया बोट का मोटर, ऐसे बची उसमें सवार 21 लोगों की जान

दंतेवाड़ा. दंतेवाड़ा के में Boat से इंद्रावती नदी पार कर रहे लोगों की जान पर उस समय आफत आ गई जब उनकी बोट का बीच नदी में मोटर फेल (Boat Fails) हो गया। और बोट सीधे जाकर चट्टान पर अटक गई। इसलिए सभी उसी चट्टान पर उतर गए वरना एक बड़ा हादसा सकता था।

मिली जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा जिले के बाससूर ब्लॉक के मूचनार कोडऩार घाट पर इंद्रावती नदी में करीब 21 ग्रामीण बोट में सवार होकर इंद्रावती नदी पार कर अपने गांव जाने की तैयारी कर रहे थे। जैसे ही वे निकले थोड़ी ही दूर जाने के बाद अचानक उस बोट का मोटर (Boat Fails) खराब हो गया। बहाव तेज होने की वजह से बोट अपने आप बहते हुए बोट एक बड़े चट्टान से जाकर टकरा गई। जैसे ही बोट चट्टान से बोट टकराई लोगों ने सूझबूझ दिखाते हुए उसी चट्टान में सभी ग्रामीण चले गए और जब आसपास के लोगों को इसकी भनक लगते ही लोगों ने बचाव दल को इसकी जानकारी दी।
बताया जा रहा है कि, बचाव दल मौके पर पहुंच कर वहां ग्रामीणों को रेस्क्यू (rescue team) कर बचाया गया है। सभी 21 लोगों को निकाल लिया गया है। बोट की क्या हालत है उसकी जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन सभी लोगों को निकाल लिया गया है। बताया जा रहा है कि, मौके पर एसपी कलक्टर सभी मौजूद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो