scriptहत्यारे ने अपनी प्रेमिका को बीच जंगल ऐसे उतारा मौत के घाट, पुलिस भी नहीं पहचान पाई शव, फिर ऐसे हुआ खुलासा | Boyfriend threw girlfriend Deadbody in forest, Murder mystery solved | Patrika News

हत्यारे ने अपनी प्रेमिका को बीच जंगल ऐसे उतारा मौत के घाट, पुलिस भी नहीं पहचान पाई शव, फिर ऐसे हुआ खुलासा

locationजगदलपुरPublished: Oct 01, 2019 02:01:19 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

कड़ी मशक्कत के बाद हत्या का आरोपी गिरफ्तार (Accused arrested), अज्ञात युवती की हत्या के मामले में 10 दिन बाद Murder mystery solved.

हत्यारे ने अपनी प्रेमिका को बीच जंगल ऐसे उतारा मौत के घाट, पुलिस भी नहीं पहचान पाई शव, फिर ऐसे हुआ खुलासा

हत्यारे ने अपनी प्रेमिका को बीच जंगल ऐसे उतारा मौत के घाट, पुलिस भी नहीं पहचान पाई शव, फिर ऐसे हुआ खुलासा

Murder mystery solved-बीजापुर. बीजापुर के बैदरगुड़ा में कुछ दिन पहले युवती सुनीता पोयाम की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी बुधरू मोडि़याम ने की थी। लगातार जांच के बाद इस अंधे कत्ल का खुलासा हुआ। एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि इस मामले का सुराग पुलिस को सीसीटीवी खंगालने के बाद हाथ लगा। इसकी निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक बीजापुर दिव्यांग पटेल ने बताया कि अज्ञात युवती का शव मिलने के बाद इसकी पहचान के लिए लगातार कोशिश की जा रही थी।

यह भी पढ़ें

दंतेवाड़ा उपचुनाव में निर्वाचित कांग्रेस विधायक आज करेंगी शपथ ग्रहण, जानिए उनका पिछला राजनीतिक सफर

मृतिका का आधार कार्ड मिला
जब काफी मशक्कत के बाद भी उसका पता नहीं चला तो शव के पास से मिली चाबी से बैदरगुड़ा, नयापारा आसपास के बंद मकानों के ताला में चाबी लगाकर उसे खोलने की कोशिश की गई। इसी दौरान भट्टीपारा निवासी विरेन्द्र शाह के किराये के मकान का ताला खुल गया। मकान मालिक की उपस्थिति में छानबीन करने के बाद यहां से मृतिका का आधार कार्ड मिला। जिससे मृतिका की शिनाख्त सुनिता पोयाम उम्र 24 वर्ष निवासी पता कुटरू के रूप में हुई। इसी बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई जिसमें युवती का गला घोंट कर हत्या किया जाने की बात सामने आई।

जांच के बाद हिरासत में लिया गया
इसके बाद शहर में पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी फूटेज को खंगाला गया जिसमें बुधरू के उपर पुलिस को शक हुआ। सायबर सेल के माध्यम से अभियुक्त का लोकेशन ट्रेस कर शनिवार को बुधरू मोडिय़ाम, उम्र 30 वर्ष निवासी चेरकंटी हाल नयापारा बीजापुर को हिरासत में लिया गया।

आरोपी ने कबूल किया कि उसने ही की हत्या
पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटले ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में घटना को अंजाम देना स्वीकर कर लिया है। मृतिका के साथ उसका प्रेम था। कुछ बातों को लेकर दोनो के बीच विवाद हुआ। जिस वजह से 16 सितम्बर की रात्रि करीबन 8:00 बजे बैदरगुड़ा मार्ग जंगल में ले गया एवं उसकी गला घोटकर हत्या कर दी। वहीं मृतिका का मोबाइल पानी भरे खेत में फेंक दिया। इस पूरे प्रकरण को कोतवाली प्रभारी चन्द्रशेखर बारिक व उनकी टीम ने खुलासा किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो