scriptविवाद के चलते जब मुर्गा काटने वाले धारदार हथियार से बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया वार, फिर… | brother attacked with a sharp chicken cutting knife, police Arrested | Patrika News

विवाद के चलते जब मुर्गा काटने वाले धारदार हथियार से बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया वार, फिर…

locationजगदलपुरPublished: Aug 19, 2019 01:31:53 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

विवाद को देखते हुए पड़ोसियों ने 112 (Dial 112) को जानकारी दी, मौके पर पहुंच कर पुलिस (Police) ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।
 

police arrested

विवाद के चलते जब मुर्गा काटने वाले धारदार हथियार से बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया वार, फिर…

जगदलपुर. पथरागुड़ा में दो भाईयों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि बड़े ने बंडा निकालकर छोटे भाई को मारने की कोशिश की। जब पड़ौसियों ने इसकी जानकारी 112 को दी जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और दोनों को थाने ले आए। पड़ौसियों ने बताया कि इस तरह की स्थिति दोनों के बीच रोज बनती है।

आए दिन होता था विवाद
इसके बाद इन पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया तो वहीं दूसरे को धारा १०७/१६ के तहत जेल भेजने की कार्रवाई की। पुलिस के मुताबिक रविवार की सुबह करीब १२ बजे डायल 112 से कोतवाली बायसन को लड़ाई झगड़ा की सूचना मिली। तत्काल घटना स्थल स्वीपर कॉलोनी पत्थरागुड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने जब प्रार्थिया चंदादीप और उसकी मां लक्ष्मी सोनी से बात की तो उन्हांेने बताया कि उनके बड़े भाई नीलेश सोनी (24) छोटे भाई बॉबी महंत (18) के बीच झगड़ा हो रहा था।

यह भी पढ़ें

11 लाख के इनामी नक्सलियों में सेक्शन कमांडर उसकी पत्नी सहित 4 ने पुलिस के सामने डाले अपने हथियार

दोनों को जेल भेजा गया
इस विवाद को उनकी मां और वे शांत करा रहे थे। तभी बड़े भाई नीलेश सोनी ने छोटे भाई बॉबी महंत को मुर्गा काटने वाला बंडा से वार कर दिया। हालांकि इससे बॉबी महंत को हल्की चोट आई। स्वयं के साधन से ईलाज के लिए महरानी हॉस्पिटल ले गए। इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंची और उसने आरोपी नीलेश सोनी एवं मुगऱ्ा काटने की बंडा को थाना कोतवाली में लाकर कार्रवाई हेतु सुपुर्द किये। कोतवाली टीआई ने जांच के बाद कार्रवाई की जिसमें दोनों को जेल भेजा गया। इस दौरान ११२ ड्यूटी में आरक्षक बहादुर कवर, महिला आरक्षक दशरी नेताम एवं चालक प्रविष्ट ठाकुर मौेजूद थे।

Read More about Jagdalpur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो