script

नशीली दवा पिलाकर, नौकरानी से पहले किया गंदाकाम, फिर अश्लील वीडियो बनाकर 7 माह तक लूटता रहा आबरू, फिर…..

locationजगदलपुरPublished: Jun 25, 2019 07:08:36 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

नौकरानी ने लगाया नशे की दवा पीलाकर दुष्कर्म करने का आरोप, अश्लील वीडियो बनाने के बाद कर रहा था शारीरिक शोषण(Rape)

rape news

नशीली दवा पिलाकर, नौकरानी से पहले किया गंदाकाम, फिर अश्लील वीडियो बनाकर 7 माह तक लूटता रहा आबरू, फिर…..

नारायणपुर. नगर के कपडा व्यापारी पर नौकरानी ने नशे की दवा पीलाकर rape करने का आरोप लगाया है। वहीं आरोपी व्यापारी ने पीडि़ता को नशे की दवा पिलाने के बाद उसका अश्लील वीडियो बनाया था। इस Video को वाइरल करने की धमकी देकर व्यापारी 7 माह से पीडि़ता का rape कर रहा था। आरोपी की प्रताडना से तंग का आकर पीडि़ता ने रविवार की शाम कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने पीडि़ता का मुलाहिजा करने के बाद आरोपी व्यापारी को सोमवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

पत्नी अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गई हुई थी
जानकारी के अनुसार नगर का व्यापारी महेन्द्र बाफना, कपड़ा दुकान का संचालन करता है। इस दुकान में 23 वर्षीय युवती नौकरानी का काम कर रही थी। लेकिन दिसम्बर 2018 में व्यापारी महेन्द्र बाफना की पत्नी अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गई हुई थी। इस दौरान व्यापारी ने नौकरानी को सुबह-शाम को चाय बनाकर देने को कहा । नौकरानी व्यापारी को सुबह शाम-चाय बनाकर पिलाती थी।

दवा पीने के बाद नौकरानी बेहोश हो गई
व्यापारी की पत्नी रिश्तेदार के यहां शादी में जाने के 3 दिन बाद व्यापारी ने नौकरानी को शाम को चाय बनाने के लिए भेजा था। इसी दौरान व्यापारी ने किचन में पहुंचकर नौकरानी को फ्रिज में रखे cold drink को पीने के लिए कहा था। इस पर नौकरानी ने cold drink पीने से मना कर दिया। इसके बावजूद व्यापारी ने मान-मनोव्वल कर नौकरानी को कोल्ड ड्रिंक पीला दिया। इसके पीने के बाद नौकरानी बेहोश हो गई थी। लेकिन होश में आने के बाद शरीर में कोई कपड़ा नहीं होने पर नौकरानी ने व्यापारी को उसके कपड़े के बारे में पूछा। इस पर व्यापारी ने नौकरानी को अश्लील वीडियो बनाने की बात कही और वीडियो को वाइरल करने व जान से मारने की धमकी देकर महेन्द्र ने नौकरानी से करीब 7 माह से शारीरिक शोषण कर रहा था।

15 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया
उसकी प्रताडऩा से तंग आकर पीडि़त युवती ने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी थी। इसके बाद युवती ने रविवार को कोतवाली थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल पीडि़त युवती को मेडीकल चेकअप करने के बाद आरोपी व्यापारी को सोमवार की सुबह उसके निवास से गिरफ्तार कर मोबाईल जप्त करने के बाद धारा 376, 506 आईपीसी के तहत अदालत में पेश कर दिया। जहां अदालत ने आरोपी व्यापारी महेन्द्र बाफना को 15 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Rape पढि़ए शारीरिक दुष्कर्म से जुड़ी अन्य खबरें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो