scriptCG Murder Case: प्रेमी को शादी करने के लिए कहा तो कर दी हत्या, कई दिनों तक जंगल में सड़ती रही लाश | CG Murder Case: When lover was asked to marry he was murdered | Patrika News
जगदलपुर

CG Murder Case: प्रेमी को शादी करने के लिए कहा तो कर दी हत्या, कई दिनों तक जंगल में सड़ती रही लाश

CG Murder Case: महिला विवाहित होने के बाद भी प्रेमी पर विवाह करने के लिए दबाव बना रही थी। एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि जुनावानी के जंगल में एक अज्ञात महिला का शव सड़े गले हालत में सरई झाड़ के नीचे लावारिस हालत में मिली थी।

जगदलपुरJun 20, 2024 / 02:35 pm

Kanakdurga jha

CG Murder Case
CG Murder Case: 7 जून को शहर से लगभग 7 किमी दूर ग्राम जुनावनी के जंगल में मिली महिला के सड़ी गली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस का दावा है कि इसकी हत्या उसके प्रेमी के द्वारा की गई थी। पुलिस ने बताया कि महिला विवाहित होने के बाद भी प्रेमी पर विवाह (CG Murder Case) करने के लिए दबाव बना रही थी। एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि जुनावानी के जंगल में एक अज्ञात महिला का शव सड़े गले हालत में सरई झाड़ के नीचे लावारिस हालत में मिली थी।
मामले पर मर्ग कायम कर अज्ञात महिला का पता साजी कर शिनाख्तगी का प्रयास किया जा रहा था। इस दौरान महिला का पता सरदार बल्लभ भाई पटेल वार्ड जगदलपुर का निवासी होने का पता चला। उक्त महिला के संबंध में बोधघाट थाना में 29 मई को गुम होने का मामला दर्ज कराया गया था। परिजनों के मुताबिक मृतक महिला का नाम शांति बघेल पति लकीराम बघेल निवासी सरदार वल्लभ भाई पटेल वार्ड था।
यह भी पढ़ें

Bhilai Crime: दोस्त के साथ बनाना चाह रहा था अप्राकृतिक संबंध, मना किया तो कर दी हत्या, प्राइवेट पार्ट को नोंचा..

गमछा से घोटा था गलापुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला का गला घोटने से मृत्यु होने की पुष्टि होने के बाद पुलिस द्वारा धारा-302 के तहत मामला दर्ज कर बकावण्ड (CG Murder Case) थाना प्रभारी छत्रपाल सिंह कंवर के नेतृत्व में आरोपी की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी। जांच के दौरान पता चला कि महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा है।
इसी को आधार बनाकर संदिग्ध आरोपी मोहन भक्तो का पता ओडिशा के जयपुर में होने की सूचना पर लोकेशन के आधार पर पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतका के साथ प्रेम संबंध थे, महिला द्वारा लगातार शादी करने का दबाव डाला जा रहा था। ऐसा नहीं करने पर वीडियो रिकॉर्डिंग के द्वारा थाना जाने की धमकी देकर दबाव बना रही थी। आरोपी के विवाहित होने और मृतका को रास्ते से हटाने के लिए जुनावनी के जंगल में ले जाकर गमछा से महिला का गला घोटकर वारदात को अंजाम दिया ।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया है। इस पूरे कार्यवाही में गीतिका साहू डीएसपी, थाना बकावण्ड से सउनि मधुसुदन ठाकुर, प्रधान आरक्षक नकुल कश्यप, मोहन कश्यप, एवं करपावण्ड थाना प्रभारी भोज गुप्ता, बस्तर थाना प्रभारी विकेश तिवारी एवं सायबर (CG Murder Case) सेल उनि अमित सिदार आरक्षक भूपेन्द्र नेताम का विशेष योगदान रहा।

Hindi News/ Jagdalpur / CG Murder Case: प्रेमी को शादी करने के लिए कहा तो कर दी हत्या, कई दिनों तक जंगल में सड़ती रही लाश

ट्रेंडिंग वीडियो