scriptअधिकारियों के आदेश की अवहेलना करना ईई को पड़ा मंहगा कमिश्रर Commissioner ने तत्काल किया निलंबित | Commissioner suspended the Executive engineer for negligence in work | Patrika News

अधिकारियों के आदेश की अवहेलना करना ईई को पड़ा मंहगा कमिश्रर Commissioner ने तत्काल किया निलंबित

locationजगदलपुरPublished: Jun 20, 2019 04:22:49 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

कार्यपालन अभियंता Executive engineer पर निर्माण कार्यों में अनियमितता तथा उच्च अधिकारियों व कमिश्रर Commissioner के निर्देशों की अवहेलना किए जाने का आरोप है।
 

Commissioner suspend Executive engineer

अधिकारियों के आदेश की अवहेलना करना ईई को पड़ा मंहगा कमिश्रर Commissioner ने तत्काल किया निलंबित

जगदलपुर. बस्तर संभाग के कमिश्नर Commissioner श्री अमृत कुमार खलखो कार्यपालन अभियंता Executive Engineer को कार्य के प्रति घोर लापरवाही और उदासीनता बरतने पर नाराजगी जाहिर करते हुए भी ग्रामीण यांत्रिकी सेवा संभाग जगदलपुर के कार्यपालन अभियंता Executive engineer श्री पी. के. मेश्राम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय अधीक्षण अभियंता कार्यालय ग्रामीण यांत्रिकी सेवा बस्तर संभाग निर्धारित किया गया है।

Salwa Judum: बस्तर टाइगर के इस आंदोलन को मिला था संतोष पुनेम का पूरा साथ, इसलिए बौखलाए नक्सलियों ने

मुख्य कार्यपालन अधिकारी के प्रतिवेदन के आधार पर हुई कार्रवाई
कमिश्नर Commissioner श्री खलखो ने यह कार्रवाई जिला पंचायत बस्तर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी Chief executive officer के प्रतिवेदन के आधार पर की है। निलंबित कार्यपालन अभियंता श्री मेश्राम पर निर्माण कार्यों में अनियमितता के संबंध में जवाब प्रस्तुत नहीं करने, निर्माण कार्यों की यथोचित मॉनीटरिंग नहीं किये जाने तथा उच्च अधिकारियों के निर्देशों की अवहेलना किए जाने का आरोप है। श्री मेश्राम के विरूद्ध विभागीय जांच भी प्रस्तावित की गई है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो