scriptहमारी विचारधारा ने नहीं ईवीएम ने हराया है, पूरे देश का चुनाव रद्द करने की करेंगे मांग – कवासी लखमा | congress leader Kawasi Lakhma said that EVM is responsible for defeat | Patrika News

हमारी विचारधारा ने नहीं ईवीएम ने हराया है, पूरे देश का चुनाव रद्द करने की करेंगे मांग – कवासी लखमा

locationजगदलपुरPublished: May 24, 2019 06:14:48 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

कांग्रेस (Congress) को मिली करारी हार के बाद छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Kawasi Lakhma) ने बीजेपी (BJP) पर ईवीएम (EVM) हैक करने का आरोप लगाया है।

kawasi lakhma

हमारी विचारधारा ने नहीं ईवीएम ने हराया है, पूरे देश का चुनाव रद्द करने की करेंगे मांग – कवासी लखमा

जगदलपुर. लोकसभा चुनाव के नतीजे (Lok Sabha Results) सामने आ चुके हैं और कांग्रेस छत्तीसगढ़ विधानसभा में मिली शानदार जीत को दोहराने में असफल रही है। चुनाव के बाद आज कल ईवीएम (EVM) के हैक होने की बात उठती ही रहती है और इस वजह से ढेर सारे विवाद भी हो चूका है जिसके कारण इस बार वीवीपैट का भी प्रयोग किया गया है। हालाँकि कांग्रेस भाजपा के गढ़ बस्तर (Bastar) में सेंध लगाने में सफल रही है।
कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Kawasi Lakhma) ने बीजेपी पर ईवीएम हैक करने का आरोप लगाया है।उनका कहना है कि, ‘जनता ने हमारी विचारधारा का साथ दिया, लेकिन ईवीएम ने नहीं। बीजेपी ने ईवीएम हैक कर लिया था, जिसके कारण कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा।
भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा उन्होंने कहा कि, ‘दिल्ली और गुजरात में ईवीएम बनता है जिसके कारण इसमें छेड़छाड़ की गई है। बस्तर में कांग्रेस डेढ़ से 2 लाख वोटों से जीतने वाली थी, लेकिन ईवीएम में गड़बड़ी होने के कारण ऐसा नहीं हो सका।हम पूरे देश का चुनाव रद्द करने की मांग करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो