scriptरोज झगड़ा करने वाले पिता को उसके कलयुगी पुत्र ने इसतरह उतारा मौत के घाट, पाई आजीवन कारावास की सजा | Court sentenced to life imprisonment for son who murdered father | Patrika News

रोज झगड़ा करने वाले पिता को उसके कलयुगी पुत्र ने इसतरह उतारा मौत के घाट, पाई आजीवन कारावास की सजा

locationजगदलपुरPublished: Jan 07, 2020 01:56:06 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

रात्रि करीब 9-10 बजे घर में अपने पिता को टंगिया से सिर में मारकर हत्या कर दिया है। इस पर संतुराम अपने मंझले भाई के साथ मृतक के घर जाकर देखा तो पुनीतराम अपने घर के परछी में पलंग के पास मरा पड़ा था।

रोज झगड़ा करने वाले पिता को उसके कलयुगी पुत्र ने इसतरह उतारा मौत के घाट, पाई आजीवन कारावास की सजा

रोज झगड़ा करने वाले पिता को उसके कलयुगी पुत्र ने इसतरह उतारा मौत के घाट, पाई आजीवन कारावास की सजा

कोण्डागांव. एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता की हत्या घर पर रोजाना लड़ाई-झगड़ा करने से परेशान होकर कर दी। प्रकरण के संबंध में अपर लोक अभियोजक चौहान ने बताया कि, मृतक पुनीतराम वट्टी आरोपी सूर्यकुमार का पिता है। आरोपी ग्राम पिटेचुआ में अपने परिवार के साथ रहता था। वहीं 19 दिसंबर 2018 की रात तकरीबन 11 बजे आरोपी अपने चाचा संतुराम के घर जाकर बताया कि उसके पिताजी पुनीतराम हमेशा लड़ाई-झगड़ा करते थे। पूर्व में भी उसके खिलाफ थाना में रिपोर्ट दर्ज है। इसी कारण रात्रि करीब 9-10 बजे घर में अपने पिता को टंगिया से सिर में मारकर हत्या कर दिया है। इस पर संतुराम अपने मंझले भाई के साथ मृतक के घर जाकर देखा तो पुनीतराम अपने घर के परछी में पलंग के पास मरा पड़ा था। जिस पर संतुराम ने 20 दिसंबर की सुबह गांव के सरपंच, कोटवार सहित अन्य लोगों को इस घटना की जानकारी दी। और थाना विश्रामपुरी जाकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

आजीवन सश्रम कारावास की सजा
विश्रामपुरी थाने में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराने पर प्रथम सूचना रिर्पोट दर्ज की गई। विवेचना उपरांत धारा 302 भादवि के अपराध में अभियोग पत्र न्यायालय में पेश किया गया। जहां जिला सत्र न्यायाधीश सुरेश कुमार सोनी ने प्रकरण का विचारण कर अभियुक्त को धारा 302 भादंसं. के आरोप में आजीवन सश्रम करावास एवं पांच हजार रूपए के अर्थदण्ड से दण्डित किया है। अर्थदण्ड की राशि अदा होने के व्यतिक्रम पर 1 माह के अतिरिक्त सश्रम कारावास पृथक से भुगताने का निर्णय पारित किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो