पेड़ से लटका मिला युवक का सिर, धड़ पड़ा था जमीन पर, नजारा देख लोगों की फटी रह गई आंखें

सिर कटे शव की शिनाख्त गुरुवार (Dead Body Found) को पुलिस ने कर ली है। मृतक निरंजन वैद एमजी 34 मलकानगिरी ओड़िसा का निवासी है। जिसका पेड़ से लटका हुआ शव मिला था और धड़ जमीन पर पड़ा हुआ मिला था।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 16 Oct 2020, 04:25 PM IST

जगदलपुर.शासकीय महाविद्यालय तोकापाल के पीछे सिर कटे शव की शिनाख्त गुरुवार (Dead Body Found) को पुलिस ने कर ली है। मृतक निरंजन वैद एमजी 34 मलकानगिरी ओड़िसा का निवासी है। जिसका पेड़ से लटका हुआ शव मिला था और धड़ जमीन पर पड़ा हुआ मिला था। युवक ने पेड़ से लटक कर अपनी जान दी है, या फिर उसकी हत्या हुई है। इसकी जांच पुलिस कर रही है।

पुलिस के मुताबिक तोकापाल कॉलेज के पीछे स्थित का काजू प्लांट में बुधवार एक चरवाहे ने सबसे पहले शव को देखा था। मवेशियों को चराने के दौरान अचानक उसकी नजर पेड़ पर लटके सिर के साथ निचे पड़े धड़ पर गई। जिसके बाद उसने आसपास के ग्रामीणों व स्थानीय लोगों की इसकी सूचना दी।

रिहायशी इलाके में छापा मारकर पुलिस ने भारी मात्रा में बरामद किया डेटोनेटर- विस्फोटक, आरोपी गिरफ्तार

जानकारी मिलने के बाद पापा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए लेकर गई, लेकिन अब तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ दिनों पहले कोतवाली थाने में उड़ीसा निवासी एक युवक जगदलपुर से लापता हो गया था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शव की पहचान करने परिजनों को बुलाया गया।

मेकाज में राजमिस्त्री का करता था काम
परपा एसआई विष्णु यादव ने बताया कि मृतक निरंजन वैद्य डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में राजमिस्त्री का काम करता था। विगत माह 28 सितंबर को ही वह उड़ीसा से वापस जगदलपुर आया था। इसके बाद उसका फेन लगातार बंद होने पर छोटे भाई ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाया था।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned