पुलिसवालों को देख कार छोड़कर भागे बदमाश, फिर डिक्की खोलकर देखा तो..

पुलिसवालों को देख कार छोड़कर भागे बदमाश, फिर डिक्की खोलकर देखा तो..

Chandu Nirmalkar | Publish: Aug, 08 2019 05:52:52 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

Crime in Jagdalpur: डिक्की खोलने पर कुछ ऐसा नजर आया, देखकर (Bastar Police) पुलिस वालों (Crime in Chhattisgarh) के होश ही उड़ गए

जगदलपुर. बस्तर चौकी (Bastar police) के जवान मुख्य सड़क पर आने-जाने वाले वाहनों की जांच कर संदिग्धों पर नजर बनाए रखे थे। इसी बीच सड़क पर कार सवार (Crime in Jagdalpur) कुछ लोगों की अजीब सी हरकत देख पुलिस (Crime in Chhattisgarh) हैरान रह गई। दो युवक कार को सड़क लावारिश हालत में छोड़कर खेत की ओर भाग रहे थे। तभी पुलिस ने दौड़कर दोनों को दबोच लिया। इसके बाद कार की तलाशी ली गई। डिक्की खोलने पर कुछ ऐसा नजर आया, देखकर पुलिस वालों के होश ही उड़ गए।

 

दोनों बदमाश मध्यप्रदेश के रहने वाले
खबरों के अनुसार बस्तर पुलिस ने मध्यप्रदेश के दो बदमाश को गिरफ्तार कर बड़ा खुलासा किया है। जानकारी के मुताबिक शहडोल जिला के नीरज मिश्रा (25) और अरनपुर जिले के शुभम गुप्ता (20) नाम के दोनों युवक कार से उड़ीसा से होकर बस्तर की ओर आ रहे थे। इस मार्ग पर बस्तर चौकी पर जवानों की टीम आने-जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी। कार सवार दोनों युवक सामने पुलिस को देखकर कार को पहले ही खड़ी कर दिया और खेत की ओर भागने लगे।

डिक्की में मिला चौंकाने वाला ये चीज
सफेद रंग की गाड़ी से उतरकर भाग रहे दो युवकों को देखने के बाद पुलिस हरकत में आ गई, और दौड़कर दोनों को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों से कड़ाई से पूछताछ की। बावजूद कुछ भी जवाब नहीं दे रहा था। पुलिस ने जब कार की डिक्की खोलकर जांच की तो 4 लाख 25 हजार का गांजा बरामद हुआ। आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है। चौकी प्रभारी सत्यम चौहान ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली थी कि ओडिशा से गांजा लेकर कुछ लोग रायपुर की ओर जा रहे थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned